होटल के कमरे का वीडियो लीक होना विराट को नहीं आया पसंद; जानिये क्या टिप्पणी की है

होटल के कमरे का वीडियो लीक होना विराट को नहीं आया पसंद; जानिये क्या टिप्पणी की है

कोहली की फैन्स को दो टूक, कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें

इस समय भारत की क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप खेलने गई है। भारत अब तक तीन मैच खेल चुकी है, जिसमें उसको दो मैचों में भारत को जीत मिली है। अब भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली के होटल के कमरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना की जानकारी खुद विराट कोहली ने अपने फैंस को दी है।

विराट कोहली के होटल के कमरे का वीडियो लीक


विराट कोहली के होटल के कमरे का ये वीडियो एक फैन ने बनाया है। विराट कोहली ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन की इस हरकत पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर ज्यादा खुश होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा उनकी प्रशंसा की है, लेकिन यह वीडियो खतरनाक है। जिससे मुझे अपनी प्राइवेसी को लेकर बहुत बुरा लगा।

कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें: विराट कोहली


विराट कोहली ने आगे लिखा, "अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता बनाए नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी व्यक्तिगत स्थान की उम्मीद कहां कर सकता हूं?" मैं गोपनीयता के इस तरह के पूर्ण आक्रमण से सहमत नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन के रूप में न लें।

अनुष्का ने भी जताई नाराजगी


विराट के इस वीडियो को शेयर करने के बाद उनकी पत्नी व एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इसे गलत बताया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो की झलकियां साझा करते हुए लिखा, "पहले भी कई बार ऐसी घटनाओं का सामना किया है, जहां फैंस ने कोई करुणा नहीं दिखाई, लेकिन यह वास्तव में वाहियात है। एक इंसान और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है कि 'सेलिब्रिटी हो! तो डील करना पड़ेगा" उसको पता होना चाहिए कि आप ही समस्या की वजह हैं। कुछ सेल्फ कंट्रोल एक्सरसाइज करने से सभी को मदद मिलती है। साथ ही, अगर यह आपके बेडरूम में हो रहा है, तो लाइन (लिमिट) कहां है?''

होटल ने मांगी बिना शर्त माफी


ऑस्ट्रेलिया में स्थानीय मीडिया ने बताया कि क्राउन पर्थ होटल ने अब इस घटना के लिए कोहली से माफी मांगी है और इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। होटल ने कहा कि उसे घटना की जानकारी थी, इस बात की पुष्टि करते हुए कि वीडियो को उसके होटल में ड्यूटी पर एक कर्मचारी द्वारा रिकॉर्ड किया गया था, जहां टीम इंडिया पर्थ में ठहरी हुई थी। कंपनी के एक प्रवक्ता ने द एज के हवाले से कहा, "हम इसमें शामिल अतिथि से बिना शर्त माफी मांगते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाते रहेंगे कि आगे ऐसी कोई घटना न बने।" आगे उन्होंने कहा "हमारे पास इस व्यवहार के लिए शून्य सहनशीलता है, और यह हमारे टीम के सदस्यों और ठेकेदारों के लिए निर्धारित मानकों से काफी नीचे है। होटल ने इस मुद्दे को सुधारने के लिए तत्काल कदम उठाए हैं। इसमें शामिल व्यक्तियों को हटा दिया गया है और खाते से हटा दिया गया है।”