वायरल वीडियो: घर में भरा पानी तो बच्चे चलाने लगे नाव

वायरल वीडियो: घर में भरा पानी तो बच्चे चलाने लगे नाव

19 जुलाई को साझा हुए इस वीडियो को अब तक 19 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है। इनमें कुछ मज़ेदार और फनी होता है तो कुछ दुखद! हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर ये समझा जा सकता है कि सिर्फ नजरिया बदलने से सब कुछ कितना बदल जाता है। कुछ लोग होते है जो हर अच्छी चीज में भी गलत खोज लेते है वहीं कुछ लोग हर परिस्थिति में अच्छा देख ही लेते है। हम यहाँ जिस वीडियो की बात कर रहे है वो वीडियो महाराष्ट्र का बताया जा रहा है।
आपको बता दें कि बीते दिनों हुई बरसात के कारण महाराष्ट्र में कई जगहों पर पानी भर गया है। कई निचले इलाकों में तो हालत बत्तर हो चुके है। यातायात से लेकर जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। ऐसे में वायरल हो रहा एक वीडियो लोगों को बुरे में भी अच्छा खोज निकालने की सीख दे रहा है।
सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर जीतेन्द्र दीक्षित द्वारा साझा इस वीडियो के साथ जीतेन्द्र ने लिखा है “आपदा में भी मौज के मौके मुंबई वाले ढूंढ ही लेते हैं। ये तस्वीर मुंबई के पुलिसकर्मी के घर की है जिसमें पानी घुस गया है। प्रशासन पर व्यंग कसने के लिए उसके बच्चों ने पुलिस के डंडे को पतवार बनाया है और एक मशहूर कोलीगीत पर थिरक रहे हैं।”
इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक घर में जमकर पानी भरा हुआ है और इन सबके बीच दो बच्चे अपने घर के बिस्तर पर बैठ पुलिस के डंडे को किसी नाव के चप्पू की तरह लेकर काल्पनिक नाव चलाने का प्रयास कर रहे है। साथ ही दोनों एक मराठी गाने पर थिरकते हुए नजर आए। कल यानी 19 जुलाई को साझा हुए इस वीडियो को अब तक 19 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो को हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके है।