वायरल वीडियो : देखिये क्या हुआ जब एक नन्हें बंदर ने पहली बार चखा ड्रैगन फ्रूट

वायरल वीडियो : देखिये क्या हुआ जब एक नन्हें बंदर ने पहली बार चखा ड्रैगन फ्रूट

बंदर की प्रतिक्रिया आपका दिल जीत लेगी

सोशल मीडिया पर आये दिन मज़ेदार वीडियो सामने आते रहते है। इनमें से बहुत से वीडियो बहुत मजाकिया होते है। इनमें से भी जानवरों के वीडियो बहुत देखें जाते है। कुछ वीडियो हैरान कर देने वाले होते हैं। जबकि अक्सर इस वीडियो को देखकर हंसी आती है। ऐसा ही एक शानदार वीडियो हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें ड्रैगन फ्रूट चखने वाला बंदर का बच्चा नजर आ रहा है। आप भी इस वीडियो को देखकर इससे प्रभावित होंगे।
आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में आप बंदर के बच्चे को ड्रैगन फ्रूट टेस्ट करते हुए देख सकते हैं। जैसा कि उसने पहले इसे चखा, इसके बाद वह इसे छोड़ना नहीं चाहता था. बंदर को इस फल का स्वाद बहुत पसंद आया। इसलिए वह इसे बड़े चाव से खाने लगता हैं। इस वीडियो को देखकर आपको अपना बचपन जरूर याद आ गया होगा।
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने कहा, 'ये लुक इतना कमाल का है कि मुझे इससे प्यार हो गया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बंदर के बच्चे का रिएक्शन वाकई देखने लायक है। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ओएमजी! लगता है बंदर को भी टेस्ट पसंद आ गया है।इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो को अलग-अलग तरह से सराहा।
गौरतलब है कि ड्रैगन फ्रूट का वैज्ञानिक नाम हाईलोसरस अनडाट्स Hylocereus undatus है। यह दक्षिण अमेरिका में पाया जाता है। यह एक प्रकार की बेल है। जो कैक्टैसी परिवार से संबंध रखता है। यह फल बहुत महंगा होता है और हर जगह आसानी से उपलब्ध नहीं होता है। खास बात यह है कि इसके फूल बेहद सुगंधित होते हैं। जो रात में ही खिलता है और सुबह होते ही मुरझा जाता है।