वायरल वीडियो: अपनी शादी के जयमाल के समय हुई इस घटना को जिंदगीभर नहीं भूलेगा ये दूल्हा

वायरल वीडियो: अपनी शादी के जयमाल के समय हुई इस घटना को जिंदगीभर नहीं भूलेगा ये दूल्हा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

किसी भी व्यक्ति के जीवन में उसकी अपनी शादी जीवन के खास दिनों में से एक होती है। पर आज कल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादियों के मजेदार वीडियो देखकर लगता है कि ऐसे खास दिन में भी उनके साथ सही नहीं हुआ। आप सोशल मीडिया पर फेरी मारते ऐसे कई वीडियो देख सकते है जिन्हें देखने के बाद पहले तो आपको हंसी और फिर दूल्हा या दुल्हन पर दया आने लगती है। शादी का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।
आपको बता दें कि इस वीडियो में कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हे को अपनी जीवनसाथी के साथ साथ पुरे बारात के सामने शर्मिंदा होना पड़ा और ये वाकिया वो जिन्दगी भर नहीं भूल सकता। इस वीडियो में देखा यहां जयमाला की रस्म चल रही है। पहले दुल्हन दूल्हे को माला पहनाती है। जिसके बाद दूल्हे की बारी आती है और जैसे ही वह दुल्हे को माला पहनाता उसका पजामा खुलकर नीचे गिरने लगता है। यह सब देखकर दुल्हन की भी हंसी छूट जाती है।
आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘official_niranjanm87’ नाम के यूजर ने शेयर किया करने के बाद सोशल मीडिया पर आते ही ये वीडियो जंगल में आग की तरह फ़ैल रही है। लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। एक यूजर ने कहा कि ये नजारा वाकई मजेदार है, इसे देखने के बाद मेरी हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि शादी का ऐसा वीडियो मैंने पहली बार देखा है। इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है।
इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी जरूर मजा आया होगा। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।