वायरल वीडियो : अचानक टूट कर पानी के बहाव में बह गया ये पुल, साथ बहा ले गया कई लोग, सामने आया खौफनाक मामला

वायरल वीडियो : अचानक टूट कर पानी के बहाव में बह गया ये पुल, साथ बहा ले गया कई लोग, सामने आया खौफनाक मामला

ब्राजील से सामने आया वीडियो, पुल के पास एक सीसीटीवी में कैद हुआ ये पूरा नजारा

कहते है जिंदगी अनिश्चितताओं से भरी पड़ी है। किसके साथ अगले पल क्या हो जाये ये कोई नहीं जानता। आपने सोशल मीडिया पर कई ऐसी वीडियो देखें होंगे जिनमें महज एक पल या कुछ क्षण में किसी की जीवन में तबाही आ जाती हैं। आपने भूकम, बाढ़, आगजनी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर देख सकते है। इन दिनों इसी तरह का एक वीडियो ब्राजील से सामने आया है, जहां देखते-ही-देखते एक ब्रिज तेज पानी की धार में बह गया और उस पुल पर खड़े कई लोग महज एक पल में मौत के मुंह में समा गए।
आपको बता दें कि पुल के पास एक सीसीटीवी में कैद हुआ ये पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो इतना दर्दनाक है कि इसे देखकर कोई भी चिंतित और परेशान जो जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शहर के बीचों-बीच तेज बहाव वाले पानी के ऊपर एक पुल है और किसी तरह की अनहोनी से बेखबर लोग उस पर आवाजाही कर रहे हैं। अगले कुछ ही पल में उनके साथ कितनी भयावह घटना हो जाती है। अचानक ही वो पुल ब्रिज टूटकर पानी के तेज बहाव में बह जाता है और उस पर चहलकदमी कर रहे लोग कुछ ही सेकेंड में पानी में समा जाते हैं। पुल के किनारे कार के पास खड़ा व्यक्ति भी डर कर एक तरफ चला जाता है, लेकिन पानी का बहाव इतना तेज होता है कि वह उसे अपने साथ बहा ले जाता है और किसी को भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं होती।
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को memewalanews नाम के इंस्टाग्राम पेज के जरिए साझा किया गया है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई कह रहा है कि ‘जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है'। लोग इसे देखने के बाद काफी चिंतित हैं।