वायरल वीडियो : इस प्यारे जानवर की हरकत से हिला पूरा इंटरनेट

वायरल वीडियो : इस प्यारे जानवर की हरकत से हिला पूरा इंटरनेट

जिस आसानी से कार पार्क करा रहा हैं ये डॉगी, लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली

सोशल मीडिया की दुनिया और धमाल वाली चीजें, दोनों एक दूसरे के पर्याय हैं। सोशल मीडिया पर कभी भी कुछ भी देखने को मिल जाता हैं। इस पर कई मजेदार चीजें वायरल होती रहती हैं। आज के समय सोशल मीडिया मीम्स और मज़ेदार वीडियोस के अड्डे हैं। यहां आए दिन ऐसे मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखने के बाद हम हंसे बिना नहीं रह पाते। एक ऐसा ही वीडियो इस दिनों खूब वायरल हो है जहां एक डॉगी अपने मालिक की गाड़ी पार्क करवाता हुआ नजर आ रहा है। जिस महारथ से वह काम करता नजर आ रहा है, उसे देखकर हर कोई हैरान हैं।
एक तरफ जहां लोगों के लिए गाड़ी को पार्क करना किसी 'अग्नि परिक्षा' से कम नहीं होता, लेकिन आज के समय में गाड़ियां एंडवांस टेक्नोलॉजी से लैंस होते हैं जिस कारण नए-नवेले ड्राइवर भी गाड़ी को आसानी से पार्क कर लेते हैं. खैर, सोशल मीडिया पर कार गाड़ी पार्किंग से जुड़ा एक प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें आप देख सकते हैं कि डॉगी अपने आगे के दोनों पैरों के इशारे से शख्स को गाड़ी पार्क करने के लिए साइड बता रहा है। डॉगी जिस सहजता से अपने पैरों से कार पार्क करा रहा हैं उसे देखकर आपको लगेगा कि वह अपने हाथों से साइड बता रहा है। गाड़ी के अंदर बैठा शख्स भी डॉगी के दिशानिर्देशों का पालन करता है। इसके बाद गाड़ी रुकवाने के लिए ये डॉगी अपने चारों पैरों पर बैठकर भौंकता है। 

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही लोग इसे खूब पसंद कर रहे है और जमकर डॉगी की समझदारी की तारीफ कर रहे हैं। यह वीडियो को इंस्टाग्राम पर goldenretrieversdelights नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये डॉग तो बेहद समझदार है। अन्य यूजर भी अपने अपने हिसाब से मजाकिया कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो काफी इमोजी भी शेयर की है।