वायरल वीडियो : चलती ट्रेन में स्टंट कर रही इस नन्हीं बच्ची का वीडियो अपना दिन बना देगा!

वायरल वीडियो : चलती ट्रेन में स्टंट कर रही इस नन्हीं बच्ची का वीडियो अपना दिन बना देगा!

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर साझा इस वीडियो को मिल रहा हैं ढेर सारा प्यार

आज के समय के बच्चें बहुत एडवांस हो गये हैं। छोटी सी उम्र में ये बच्चे ऐसे ऐसे करतब करते है जो बड़े-बड़ों के बस की बात नहीं! इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें ऐसा ही कुछ देखें को मिल रहा है। आज के समय सोशल मीडिया पर लोग काफी एक्टिव रहते हैं और सोशल मीडिया पर आये दिन ऐसे ही मज़ेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस बीच ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से धमाल मचा रहा है। ट्रेन में सफर करते समय उपर वाली सीट पर जाना जहाँ आम लोगों के लिए भी आसान नहीं होता वहीं इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची बिना किसी सहारे के ट्रेन की सबसे ऊपर वाली सीट से नीचे उतरती नजर आ रही है।

क्या हैं इस वीडियो में?


आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर वायरल हो रही इस वीडियो में एक छोटी सी मासूम ट्रेन के सबसे ऊपर वाली सीट नजर आ रही है। इसके बाद वो बच्ची वहां से वो बच्ची बिना किसी सहारे के नीचे उतरती है। दिलचस्प बात ये है कि इस पूरी प्रक्रिया के दौरान बच्ची के चेहरे पर कोई भी डर के भाव नहीं नहीं है। बची बड़े आराम से ट्रेन की सबसे नीचे वाली सीट पर पहुंच जाती है। सीट से उतरकर नन्ही गुड़िया प्यारी सी स्माइल भी देती है। हालांकि इस दौरान बच्ची के आस-पास मौजूद लोग उसकी सेफ्टी के लिए खड़े रहते हैं। नन्ही सी मासूम का ये स्टंट देख आस-पास के लोग भी हैरान रह गए। 

खूब वायरल हो रहा हैं ये वीडियो


इस वीडियो को ट्विटर पर साझा किया गया है। इस क्लिप को शेयर करते हुए साथ में कैप्शन में लिखा गया है। '5G जनरेशन'। वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजन्स इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। साथ ही इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर जमकर अपनी राय रख रहे हैं। कुछ लोग इसे अच्छा और मनोरंजक बता रहे हैं तो  दूसरी ओर कुछ यूजर्स ने चिंता भी जाहिर किया। इसके अलावा कई यूजर्स ने हैरान होनेवाली प्रतिक्रियाएं भेजी।