वायरल वीडियो : एक सुनसान सड़क पर मालिक ने अपने पालतू जानवर को छोड़ा लावारिस, कुत्ते ने लम्बे समय तक किया कार का पीछा

वायरल वीडियो : एक सुनसान सड़क पर मालिक ने अपने पालतू जानवर को छोड़ा लावारिस, कुत्ते ने लम्बे समय तक किया कार का पीछा

वीडियो सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश, बताया जा रहा कि ऐसा करने वाला शख्स गिरफ्तार

कुछ लोगों को कुत्ते पालने का बहुत शौक होता है। लेकिन हर कोई अपने पालतू कुत्ते वो लाड़-प्यार नहीं दे पाते। कुत्ते को पालने के बाद यह जरूरी नहीं है कि हर कोई उसे घर के एक सदस्य की तरह रखे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक कुत्ते और उसके मालिक का इमोशनल वीडियो वायरल हो गया है जिसमें मालिक अपने पालतू जानवर को सड़क पर ऐसे ही छोड़कर भाग जा रहा है।
जानकारी के अनुसार, भारतीय वन विभाग की अधिकारी सुधा राम ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो किसी सुनसान हाईवे का नजर आ रहा है। इस वीडियो में दिखाई पद रहा है कि एक आदमी अपने पालतू कुत्ते के साथ कार से बाहर निकलता है। बाद में वह अपने कुत्ते को सड़क के किनारे ले गया और उसका पट्टा हटा दिया। वीडियो को देखकर साफ है कि यह पालतू कुत्ता इसी शख्स का था।
इसके बाद युवक ने कुत्ते के गले से पट्टा हटाकर उसे हाईवे पर लावारिस छोड़ दिया और फरार हो गया। इसके बाद ये मासूम जानवर लंबे समय तक कार के पीछे भागता रहा लेकिन इस इंसान का दिल नहीं पसीजता। उसने एक बार भी अपने कुत्तों की ओर मुड़कर नहीं देखा। वीडियो को ट्विटर पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हो सकता है उस इन्सान की कोई मज़बूरी रही हो पर अपने पालतू जानवर के साथ इस तरह का व्यवहार किसी भी तरह से उचित नहीं है। हालांकि एक जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि ऐसा करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस जानवर को एक परिवार ने गोद ले लिया है।