वायरल वीडियो : जीवन की बिडम्बना, भरी बरसात में खाना खाने को मजबूर बुजुर्ग को देखकर भावुक हुई सोशल मीडिया की दुनिया

वायरल वीडियो : जीवन की बिडम्बना, भरी बरसात में खाना खाने को मजबूर बुजुर्ग को देखकर भावुक हुई सोशल मीडिया की दुनिया

वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि तेज बारिश हो रही है, इसके बाद भी यह बूढ़ा सड़क पर बैठकर खाना खा रहा है

हर किसी को अपने जीवन से बहुत शिकायतें रहती हैं। इस दुनिया में शायद ही कोई होगा जो अपने जीवन से संतुष्ट होगा पर कभी कभी हमारी आँखों के सामने ऐसे कई मंजर आ जाते हैं जिन्हें देखकर हम खुद को बहुत भाग्यशाली मानने लगते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जो दिख रहा है उसे देखकर लोगों की जिंदगी से आधी शिकायत खत्म हो जाएगी। सोशल मीडिया पर वायरल इस नज़ारे को देख यूजर्स की आंखों में आंसू आ रहे हैं। वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि तेज बारिश हो रही है, इसके बाद भी यह बूढ़ा सड़क पर बैठकर खाना खा रहा है। बूढ़ा आदमी स्कूटी के नीचे छिपकर खाने लगता है ताकि खाना खराब न हो।


आपको बता दें कि इस वीडियो के सामने आने के साथ ही इसे देखने वाले ज्यादातर लोग व्यथित और परेशान हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया के लोगों इस वीडियो में दिख रहे उन लोगों की आलोचना की है, जो गरीबों की मदद करने के बजाय मुंह फेर ले रहे हैं। यूजर्स का यह भी कहना है कि ऐसे समय में जब लोग मदद करने के बजाय वीडियो बनाने लग जाते हैं तो बहुत बुरा लगता है। बेसहारा बूढ़े का वीडियो देखकर कुछ यूजर्स रो पड़े। यूजर्स का कहना है कि यह शर्म की बात है कि आज भी कई लोग भूखे सो रहे हैं। वायरल क्लिप में दिख रहे बुजुर्ग को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह बेघर है और उसे बड़ी मुश्किल से यह खाना मिला है।


इस बेहद इमोशनल वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया गया है। यूजर ने बहुत ही इमोशनल लाइन लिखी हुई है, 'बड़ी शिकायत थी तुझसे ऐ जिंदगी, लेकिन जब ये मंजर देखा तो सारी शिकायत छोड दी हमने!' 30 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 2.7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूजर्स इस वीडियो को देख और शेयर भी कर रहे हैं।