वायरल वीडियो : मरने से पहले ये सब करते हैं लोग, एक नर्स ने साझा की अपने मरीजों की कहानी

वायरल वीडियो : मरने से पहले ये सब करते हैं लोग, एक नर्स ने साझा की अपने मरीजों की कहानी

लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया के अस्पतालों में नर्स के रूप में 14 साल से अपनी सेवा देने वाली जुली ने सोशल मीडिया पर किया सनसनीखेज खुलासा

मृत्यु जीवन का सबसे बड़ा और अटल सत्य है। जिस व्यक्ति का जन्म हुआ है उनकी मृत्यु निश्चित है। अधिकांश लोग मरते समय अपने परिजनों के साथ रहना चाहते है। ऐसे में अब एक अमेरिकी नर्स ने सोशल मीडिया पर सनसनीखेज खुलासा किया है। जूली नाम की इस नर्स का कहना है कि ज्यादातर लोग मरने से पहले कौन से बात करते हैं। आपको बता दें कि टिकटॉक पर जूली के लगभग पौने चार लाख फॉलोअर्स हैं, जहां उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। धर्मशाला की नर्स जूली ने कहा कि उसने लगभग 5 वर्षों तक लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में एक नर्स के रूप में काम किया है। इससे पहले वह नौ साल तक आईसीयू नर्स थीं। वह करीब 14 साल से नर्स के तौर पर काम कर रही हैं। ऐसे में जुली ने अपनी आंखों के सामने कई लोगों को मरते देखा है।
आपको बता दें कि जूली ने बताया कि मरने से पहले, उसने अपने अधिकांश रोगियों के सांस लेने के पैटर्न में बदलाव देखा। इसके अलावा त्वचा के रंग में बदलाव, बुखार, करीबी दोस्तों का बार-बार नाम लेना आदि लक्षण भी देखे गए। जूली ने कहा, "ज्यादातर लोग आमतौर पर मरने से पहले 'आई लव यू' कहते हैं या वे अपने माता-पिता को बुलाते हैं, जो आमतौर पर पहले ही मर चुके होते हैं।" एक अन्य वीडियो में, जूली कहती है कि उसके ज्यादातर मरीज मरने से पहले कोई छाया देखते है जिसमें वह अपने मृत प्रियजनों को देखता है और कहता है कि वे उनके पास आ रहे हैं। नर्स ने कहा, "मेरे पास कई मौतों के बारे में बहुत सारी दिलचस्प जानकारी है जिसके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं। मैंने यह वीडियो छह महीने पहले अपलोड किया था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह एक दिन वायरल हो जाएगा।"