वायरल वीडियो : माँ या पत्नी इस धर्मसंकट से जूझ रहे बेटे का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो : माँ या पत्नी इस धर्मसंकट से जूझ रहे बेटे का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे कई वीडियो होंगे जिन्हें देखकर आप डर जाएंगे लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जो हमारा दिल जीत लेंगे। फिर कुछ वीडियो फनी होते हैं। जबकि कई वीडियो प्रेरक या शिक्षाप्रद होते हैं। तभी सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो को देखने के बाद आप जोर-जोर से हंसेंगे। माँ या पत्नी, इसमें से कौन सा सही है? यह वह धर्मसंकट है जिसका सामना अधिकांश पुरुष निश्चित रूप से करते हैं। विशेष रूप से नवविवाहितों को कम से कम एक बार इससे निपटना होगा। हालाँकि, शादियों में हम बहुत सारे लोक गीत और नृत्य देखते हैं, जहाँ दुल्हन अपनी सास को चिढ़ाती है कि, अब तुम्हारा बेटा मेरा पति है और मेरी बात सुनेगा।
ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें नई दुल्हन 'बिट्टू मेरा है' गाने पर डांस करती नजर आ रही है। मंच पर सास के अलावा बेटा भी मौजूद है। इस तिकड़ी ने लोगों का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लड़की को 'बिट्टू मेरा है' गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। जबकि सास इस दौरान गुस्सा जाहिर करती हैं। एक बेटे और पति के रूप में बैठे एक आदमी को दो महिलाओं के बीच पीसना पड़ता है।
सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स ने शादी के इस शानदार वीडियो को देखकर खूब आनंद लिया। वीडियो को डीएक्स डांस एक्सट्रीम नाम के अकाउंट से यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। यूट्यूब पर इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। कई अन्य यूजर्स ने भी इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी।