वायरल वीडियो : आदमी है या गेंद, पहाड़ से लुढ़कते हुए नीचे पहुंचा ये शख्स

वायरल वीडियो : आदमी है या गेंद, पहाड़ से लुढ़कते हुए नीचे पहुंचा ये शख्स

ढलान पर ढेरों लोग खड़े नजर आ रहे हैं और उनके बीच से एक शख्स तेजी से नीचे गिर रहा है

आपने आज तक पत्थर या किसी और चीज को पहाड़ों से गेंद की तरह नीचे गिरते देखा होगा मगर क्या आपने कभी किसी इंसान को पहाड़ से गिरते देखा है? आम तौर पर जब कोई पहाड़ से नीचे गिरता है तो उसकी मौत निश्चित मानी जाती है पर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स कम हाइट वाले एक पहाड़ से लुढ़कता हुआ नीचे गिरता दिख रहा है। दूसरे लोग इसे ऐसे देखकर तालियां बजा रहे हैं।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया अकाउंट वायरल हॉग पर हाल ही में शेयर एक वीडियो में एक शख्स पहाड़ की ढलान से नीचे गिरता दिख रहा है। ढलान पर ढेरों लोग खड़े नजर आ रहे हैं और उनके बीच से एक शख्स तेजी से नीचे गिर रहा है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो जानबूझकर नीचे की तरफ गिरता जा रहा है। गिरते-गिरते वो अचानक से खड़ा भी हो जा रहा है और फिर से गेंद की तरह लुढ़कने लग रहा है। वहां खड़े लोग उसे देख तो रहे हैं मगर उसे बचाने कोई भी नहीं आगे आ रहा। नीचे आती है वो अचानक से खड़ा हो जाता है और हाथ को हवा में उछालकर ऐसे सेलिब्रेट करता दिख रहा है जैसे उसने कोई बड़ी सफलता हासिल कर ली हो। देखकर आप जरूर सोच सकते हैं कि उसे चोट तो आई ही होगी मगर उसका रिएक्शन इतना विचित्र है कि कोई भी उसे देखकर दंग हो जाएगा। हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति कोई स्टंटमैन होगा और उसने किसी शो के दौरान ऐसा करतब लोगों को दिखाया होगा। या फिर ऐसा लग रहा है जैसे वो शराब के नशे में ऊपर से गिर पड़ा।
आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक ने कहा कि ये हैरान करने वाला है और साथ में पागलपन जैसा भी लग रहा है। एक शख्स ने कहा कि एक शख्स ने इस वीडियो को जीवन से जोड़ते हुए लिखा कि जब आपकी जिंदगी मुश्किलों में चल रही हो मगर अंत में आप अपने आप संभलकर अपने पैरों पर खड़े हो जाएं तो ऐसा ही लगेगा।