वायरल वीडियो : कंगना का वीडियो आया सामने, किसी को चूमती नजर आ रही

वायरल वीडियो : कंगना का वीडियो आया सामने, किसी को चूमती नजर आ रही

पैपराजी इस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया गया कंगना का वीडियो

अपने बेबाक अंदाज और राय के कारण इन दिनों अक्सर चर्चा में रहने वाली कंगना एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो सरेआम एक शख्स को गले लगाकर चूमती दिख रही हैं। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं।
पैपराजी इस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर कंगना के इस वीडियो में उनके साथ कोई नहीं बल्कि उनके हालिया शो 'लॉक अप्प' के कंटेस्टेंट शिवम शर्मा हैं। शिवम फ्रंट कैमरे से वीडियो बनाते बनाते कंगना के पास तक आते हैं। शिवम को देखकर कंगना उन्हें साइड से गले लगाती हैं। इस दौरान शिवम कैमरे के सामने देख ही रहे होते हैं कि तभी कंगना उनके गालों पर किस कर देती हैं। ऐसा एक बार नहीं, बल्कि दो बार होता है। वहीं, शिवम के चेहरे पर हैरानी खुशी के एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में कंगना के ही फिल्म का एक गाना सुना जा सकता हैं। जिस पर सभी मस्ती करते दिख रहे हैं। उनके आसपास काफी लोग दिख रहे हैं। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे किसी पार्टी में हैं। लोगों को दोनों की ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रही है।
इससे पहले शिवम शर्मा का 'लॉक अप्प' में भी एक किस का किस्सा है. इस दौरान शिवम अपनी जगह से उठकर पूनम पांडे के पास आकर बैठ जाते हैं एक्ट्रेस के साथ बैठने के लिए खुद को खुशनसीब बताते हैं। जिसके बाद वो उन्हें किस करने के लिए कहते हैं। वहीं, पूनम भी नहीं रुकती। वो तुरंत शिवम के गालों पर किस कर देती हैं। पूनम के किस करने के बाद शिवम का रिएक्शन देखने लायक था।