वायरल वीडियो : अपनी शादी में ‘बोल्ड डांस’ करती दुल्हन को देखकर इन्टरनेट हुआ दंग

वायरल वीडियो : अपनी शादी में ‘बोल्ड डांस’ करती दुल्हन को देखकर इन्टरनेट हुआ दंग

बेकलेस कपड़ों में नाच रही दुल्हन को देखकर कुछ लोग बता रहे है बेशर्म तो कुछ कर रहे है दुल्हन का समर्थन

हाल में धार्मिक मान्यताओं के अनुसार भारत में अगले एक महीने कोई भी शादी या शुभ प्रसंग नहीं हो सकता। अब किसी भी प्रकार का शुभ कार्य मकरसंक्रांति के बाद ही किया जा सकता है। दूसरी ओर, दुनिया भर में शादियां अभी भी हो रही हैं। इसी बीच हमारे सामने एक शादी का एक ऐसा वीडियो आया है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी में सरप्राइज डांस करती नजर आ रही है। हालांकि आज के समय में लगभग हर दुल्हन अपनी शादी में नाचना पसंद करती है पर इस दुल्हन के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो दुल्हन के काफी ‘बोल्ड’ डांस के लिए वायरल हो रहा है।
जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो भारत का नहीं है। एक दुल्हन अपने दूल्हे के सामने खड़े होकर जिस तरह का डांस कर रही है उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने दूल्हे के सामने डांस कर रही है। इस बीच शादी में परिजन और परिजन वहीं खड़े होकर दुल्हन को डांस करते देख रहे हैं।
आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 35 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आप देख सकते हैं दुल्हन अपने पति के सामने खड़ी होकर नाच रही है। इस डांस में दुल्हन के साथ लड़कियों का एक ग्रुप भी है। आप देख सकते हैं कि सफेद जैकेट में दूल्हा कुर्सी पर बैठा है और दुल्हन उसके चारों ओर चक्कर लगा रही है। वह अक्सर डांस करते हुए दूल्हे की गोद में बैठ जाती हैं। वीडियो देखो-
गौरतलब है कि इस वीडियो में आप दुल्हन को बैकलेस ड्रेस पहने देख सकते हैं। जिसमें दुल्हन का आधा शरीर दिखाई दे रहा था। सोशल मीडिया पर कई लोग इस ब्राइडल ड्रेस को काफी उत्तेजक मान रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर @ImKindaFunny901 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूछ रहे हैं कि क्या ये सच में दुल्हन है। हालांकि, कुछ लोग दुल्हन का समर्थन भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दुल्हन अपनी शादी को एन्जॉय नहीं कर सकती?