वायरल वीडियो : अगर ये नहीं हुआ होता तो झूला झूलाते झूलाते कहीं और ही पहुँच जाता ये आदमी

वायरल वीडियो : अगर ये नहीं हुआ होता तो झूला झूलाते झूलाते कहीं और ही पहुँच जाता ये आदमी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो जिसमें खाई के पास झूला झूलते नजर आ रहे है दो दोस्त

आप सभी ने अपने अपने बचपन में झूले का मज़ा जरुर लिया होगा। झूला झुलना बहुत ही मजेदार होता है। क्या बच्चे क्या बड़े सबको झूला झुलना बहुत पसंद होता है। हम बहुत सारे वीडियो देखते हैं जिसमें बुजुर्ग भी झूले का आनंद लेते दिखाई देते हैं। इसके अलावा, ऐसे लोग भी हैं जो अपने काम को और रोमांचक बनाने के लिए किसी खतरनाक जगह पर झूला झूलते हैं। हाल ही ने ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो दोस्त झूला झूलने के लिए खतरनाक जगह पहुंच गए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप सबसे पहले सोचेंगे कि झूलने के लिए ऐसी जगह क्यों चुनी गई। आप देख सकते हैं झूले का लुत्फ उठाने के चक्कर में एक युवक की जान जाते जाते बच गई।
बता दें कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो दोस्त एक पहाड़ पर झूला झूलने गए थे। इस दौरान एक दोस्त दूसरे को धक्का दे रहा था। तभी कुछ होता है कि झूले को धक्का देने वाला मरते-मरते बचता है। दरअसल झूला एक गहरी घाटी के पास लगाया गया था।
वीडियो में देखा जा सकता है कि झूले को धक्का मार रहे युवक का पैर झूले में फंस जाता है और झूले के धक्का देने के बाद वो झूले के साथ आगे की और बढ़ने लगता है। फिर वह हवा में खाई की ओर लटक जाता है। युवक इतना भाग्यशाली था कि उसका पैर रस्सी में फंस गया। नहीं तो वो सीधे खाई में चला जाता। खैर इस वीडियो को लोगों का प्यार मिल रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे है।