पाकिस्तान से वायरल वीडियो : छुट्टी देने के लिए महकमे ने मांगी रिश्वत तो अपने बच्चें बेचने निकल आया ये पुलिस वाला

पाकिस्तान से वायरल वीडियो : छुट्टी देने के लिए महकमे ने मांगी रिश्वत तो अपने बच्चें बेचने निकल आया ये पुलिस वाला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पाकिस्तान के सिंध इलाके का एक वीडियो

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बेहद चौंकाने का वाला एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी में अपने दो बच्चों के साथ सड़क पर खड़ा अपने बच्चों को 50 हज़ार रुपये में बेचने की बोली लगा रहा है।
जानकारी के मुताबिक ये वायरल वीडियो पड़ोसी देश पाकिस्तान के सिंध इलाके का है, जहां के घोटकी ज़िले में ये पुलिसकर्मी रहता है। वीडियो में दिख रहे शख़्स का नाम निसार लशारी है। निसार घोटकी में जेल विभाग का कर्मचारी है, जिसे अपने बच्चे के इलाज के लिए छुट्टी चाहिए थी, लेकिन जेल विभाग के अधिकारियों ने छुट्टी देने के बदले 50 हज़ार रुपये की रिश्वत मांगी। ये पूरा मामला काफी संजीदा है। इतना ही नहीं रिश्वत नहीं देने पर इस पुलिस वाले की ना सिर्फ छुट्टियां रद्द कर दी गई बल्कि इसका ट्रांसफर भी घोटकी से 120 किलोमीटर दूर लरकाना में कर दिया गया। ऐसे में निसार ने विरोध दर्ज कराने के लिए अपने बच्चों की सड़क पर नीलामी करनी शुरू कर दी। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
आपको बता दें कि इस वीडियो को शेख सरमद नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे लोगों का बहुत साथ मिल रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद आलाकमान हरकत में आते हुए सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने इस पुलिसकर्मी का ट्रांसफर रद्द कर दिया। इतना ही नहीं साथ ही उसकी14 दिन की छुट्टी मंज़ूर कर दी।