वायरल वीडियो: क्या आप में है कांच की बोतलों पर ऐसे चलने का सामर्थ

वायरल वीडियो: क्या आप में है कांच की बोतलों पर ऐसे चलने का सामर्थ

कांच पर बैलेंस बना कर चल रही महिला का वीडियो तेजी से हो रहा हैं वायरल

इस दुनिया में प्रतिभाशाली लोगों की भरमार हैं। और जब से सोशल मीडिया का चलन प्रचलित हो गया हैं तब से आए दिन सोशल मीडिया पर अपने टैलेंट के बदौलत कई बार लोगों को कामयाबी पाते देखा जा सकता है। आज के समय में सोशल मीडिया लोगों के लिए ऐसा जरिया बन चुका है, जहां लोगों को टैलेंट दिखाने का खूब मौका मिलता है। कुछ लोग तो इसी के सहारे रातोंरात स्टार बन गए। आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला कांच की बोतलों पर खड़ी होकर अपना बैलेंस बनाते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान भी हैं और इस महिला की तारीफ भी कर रहे हैं
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला जिस तरह खुद को बोतल पर खड़ी होकर स्टंट कर रही है, उसे देखकर लोगों की आंखें ‘खुली की खुली’ रह गई। वीडियो में देख सकते हैं महिला नीचे से बोतल पर चढ़ते हुए ऊपर की ओर जा रही है और एक टेबल पर रखी बोतल पर खड़ी हो जाती है।
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को ‘Hold My Beer’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर लोग लगातार मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।