वायरल वीडियो : बिल्ली को चढ़ा सेहद का बुखार, जिम में बहा रही पसीना, देखिए वीडियो

वायरल वीडियो : बिल्ली को चढ़ा सेहद का बुखार, जिम में बहा रही पसीना, देखिए वीडियो

आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया वीडियो

आजकल लोग अपनी फिटनेस और सेहद पर काफी ध्यान देते हैं। खासकर कोरोना के बाद तो लोग अपने सेहद को लेकर और अधिक जागरूक हो चुके है ऐसे में लोग खुद को फिट बनाए रखने के लिए जिम का सहारा लेते हैं। माना की इंसानों के लिए जिम करना सामान्य है पर क्या कभी आपने किसी बिल्ली को जिम में जाकर पसीना बहाते देखा है। आपको सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कुछ अलग ही होता दिख रहा है। इस वीडियो में एक बिल्ली एक जिम में पहुंचकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही है। बिल्ली को कई एक्सरसाइज करते देख, आप भी मुस्कुरा उठेंगे।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। यह वीडियो किसी जिम का नजर आता है। यहां फ्रेम में एक बिल्ली है जो पीठ के बल लेटी हुई है और अलग-अलग तरह के एक्सरसाइज कर रही है। बिल्ली के आसपास कोई नहीं है और न ही उसे कोई एक्सरसाइज करने के लिए कहता है और ना ही व्यायाम करके दिखाता है। बिल्ली खुद ही इन एक्सरसाइज को करती जाती है।
गौरतलब है कि ये वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है। लोग बिल्ली का फिटनेस प्रेम देखकर खुश हो रहे है। यही वजह है कि यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 11 सेकेंड के इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट के साथ-साथ इसे शेयर भी कर रहे हैं। रुपिन शर्मा ने भी इस वीडियो को ट्विट करते हुए कैप्शन में लिखा है, व्यायाम।। स्वस्थ।