वायरल वीडियो : देशी जुगाड़ का कमाल, ट्रेन की पटरी पर दौड़ रहा ट्रेक्टर

वायरल वीडियो : देशी जुगाड़ का कमाल, ट्रेन की पटरी पर दौड़ रहा ट्रेक्टर

वायरल हो रहे वीडियो में रेलवे ट्रैक के निर्माण में सामान की ढुलाई के लिए इस्तेमाल होने वाले ट्रैक्टर को कुछ देसी जुगाड़ लगाकर उसे रेलवे ट्रैक के लोहे की पटरी पर चलने लायक बनाया गया है

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां अक्सर हैरान करने वाले वीडियो देखने को मिल जाते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद एक बार अपनी आंखों पर ही विश्वास कर पाना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में एक ऐसा ही जुगाड़ू वीडियो सामने आया है, जिसे देख किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है।
आपने आज तक रेलवे ट्रैक पर ट्रेन को भागते देखा होगा और अगर ऐसे में अगर कोई गाड़ी उसके रास्ते में आ जाए तो, ट्रेन अपने सामने आने वाली बड़ी से बड़ी गाड़ी के परखच्चे उड़ाते हुए चली जाती है। पर क्या हो अगर रेलवे ट्रैक पर कोई टेक्टर चले? फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ट्रेन की बजाय ट्रैक्टर को रेलवे ट्रैक पर चलते देखा जा रहा है।
आपको बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में रेलवे ट्रैक के निर्माण में सामान की ढुलाई के लिए इस्तेमाल होने वाले ट्रैक्टर को कुछ देसी जुगाड़ लगाकर उसे रेलवे ट्रैक के लोहे की पटरी पर चलने लायक बनाया गया है। जिसमें उसके रबड़ के टायर हटा कर उस पर लोहे के पहिए लगाए गए हैं।
इस वीडियो में सोशल मीडिया पर आने के बाद हर किसी को हैरत में डाल रहा है। वीडियो को akshatkumar1601 नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है औरअपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।