वायरल वीडियो : इसे देखने के बाद आप भी किसी के साथ ‘बुरा’ करने की हिम्मत नहीं करेंगे!

वायरल वीडियो : इसे देखने के बाद आप भी किसी के साथ ‘बुरा’ करने की हिम्मत नहीं करेंगे!

गाय को परेशान करने का परिणाम जिंदगी भर नहीं भूलेगा ये लड़का

आप में से अधिकांश लोगों ने ये कहावत जरूर सुनी होगी कि "जैसी करनी, वैसी भरनी।" आपने अक्सर ऐसी कुछ घटनाओं के बारे में सुना होगा जहाँ किसी के साथ कुछ अनुचित करने जा रहे व्यक्ति को अपने ही काम से परेशानी का सामना करना पड़ जाता है।  ऐसे बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हुए इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि लड़की की दीवार पर बैठकर एक लड़का बाड़े में रही हुई कुछ गायों में से एक गाय को लात मारने की कोशिश करता है। हालांकि, इसके बाद जो हुआ उसने इंटरनेट को संतुष्ट कर दिया और आपको इस क्लिप को देखना नहीं चाहिए जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

आप भी देखें वीडियो 

आपको बता दें कि 04 सेकेंड के वीडियो में एक शख्स टहल रही गाय को लात मार रहा है। क्षण भर बाद, उसे उसके इस ‘कर्म’ का ‘फल’ मिल जाता है। गाय ने खुद पर किसी के प्रहार को मेहसूस करते हुए स्थिति का आकलन कर हमला करने वाले को एक हल्की लात मारकर दूर भगा दिया। गाय की लात पड़ने  के बाद वह आदमी गिर गया।

नेटिजंस को खूब भा रहा वीडियो


गौरतलब है कि ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद, इस वीडियो को 4.5 लाख से अधिक बार देखा गया। इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक सवा नौ हजार जितने लाइक्स मिल चुके है। गाय का बदला लेने के बाद नेटिज़न्स को राहत मिली और लोगों ने टिप्पणी करते हुए अपनी प्रतिक्रियाओं को साझा किया।