शादी के 10 दिन बाद विकी-कैट ने किया अपने ड्रीम होम में प्रवेश

शादी के 10 दिन बाद विकी-कैट ने किया अपने ड्रीम होम में प्रवेश

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बने नए पड़ोसी

बॉलीवुड के इस समय के सबसे चर्चित कपल कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने अपने सपनों के घर में प्रवेश किया था। शादी के 10 दिनों के बाद दोनों ने अपने इस नए घर में गृहप्रवेश करते वक्त अपने बड़ों का आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान विकी के माता-पिता शाम कौशल और वीणा कौशल पुजा में हाजिर रहे थे। विकी और कैटरीना का नया खरीदा गया यह घर सी-फेसिंग है और घर 5 हजार स्क्वेर फिट में फैला हुआ है। 
कैटरीना तथा विकी भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बनेंगे। इस बारे में अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट शेयर कर के जानकारी दी थी। अपने पोस्ट में अनुष्का ने कहा कि उन्हें आशा है कि दोनों काफी समजदारी से जिंदगी भर साथ रहोगे। बस अब जल्दी से रहने आ जाओ, ताकि उन्हें कंस्ट्रकशन का आवाज ना सुनना पड़े। विकी कौशल और कैटरीना जिस घर में रहने जा रहे है उसका पहले तीन साल तक का किराया 8 लाख है, चौथे साल यह बढ़कर 8.40 लाख तथा पांचवे साल 8.82 लाख हो जाएगा। बता दे कि दोनों ने जिस राजमहल अपार्टमेंट में घर किराये से लिया है, इसी अपार्टमेंट में अनुष्का और विराट भी रहते है।
शादी के नौ दिनों के बाद ही विकी कौशल ने शूटिंग शुरू कर दिया था। विकी ने सारा अली खान के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू की है। जिसके लिए वह मध्यप्रदेश भी जाएँगे। वहीं कैटरीना अगले साल 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करेंगी।
Tags: Bollywood