आईपीएल 2021 से बाहर होना हमारे लिए काफी निराशाजनक: जोर्डन

आईपीएल 2021 से बाहर होना हमारे लिए काफी निराशाजनक: जोर्डन

दुबई, 8 अक्टूबर (आईएएनएस)| पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज क्रिस जोर्डन का मानना है कि इंडियन प्रीमयर लीग (आईपीएल) 2021 से बाहर होना उनके लिए काफी निराशाजनक है। उन्होंने टूर्नामेंट में वापसी करने में कफी देर कर दी, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है। पंजाब ने तीन बार के आईपीएल के विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को गुरुवार को सात ओवर रहते ही मैच हरा दिया। उसके बाद पंजाब के पास प्लेऑफ में पहुंचने की जो उम्मीद थी उसे कोलकाता ने राजस्थान रॉयल्स को हरा कर खत्म कर दिया।
जोर्डन ने मैच के बाद प्रेस वार्त में कहा, "हमने एक टीम के रुप में अच्छा खेला है पर प्लेऑफ से बाहर होना हमारे लिए काभी दुर्भाग्यपूर्ण है।" जोर्डन ने कहा, "आज का मैच जिस तरह हमने खेला हमारी योजना ऐसे ही खेलने की थी पर यह काफी निराशाजनक है कि यह काफी बाद में हमारे लिए हुआ। जिस शैली से आज हमने खेला पूरा टूर्नामेंट ऐसे ही खेलने की प्रयास कर रहे थे हम पर ऐसा हुआ नहीं। "
जोर्डन ने सीएसके के खिलाफ 20 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए। उन्होंने कहा, "अब यहां से हम जितना जल्दी आगे बढ़ जाए हमारे लिए यही सही होगा। इस टूर्नामेंट में हमारे लिए काफी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया, हम आशा करते है कि आगे भी वह ऐसा खेल दिखाते रहे।" जोर्डन ने कप्तान लोकेश राहुल की तारीफ की और कहा, "वह वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं। उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी रोमांचक रहता है। मै उनके साथ पहले भी खेल चुका हूं जब मै 2016 में बैंगलोर कि ओर से खेला करता था। "

Tags: