वापी : पति को फोन कर परीक्षा देने गई पत्नी कॉलेज पहुंची ही नहीं, तब से गायब है!

वापी : पति को फोन कर परीक्षा देने गई पत्नी कॉलेज पहुंची ही नहीं, तब से गायब है!

पेपर देने के लिए कॉलेज तो पहुंची पर परीक्षा नहीं बैठी थी पत्नी, पति ने दी पुलिस को जानकारी

गुजरात के वापी में स्थित पारड़ी इलाके में एक महिला के लापता होने का मामला सामने आया है। दरअसल महिला अपने पति को फोन कर परीक्षा देने के लिए निकली थी, जिसके बाद से वह घर नहीं पहुंची थी। जिसके चलते पति पुलिस के पास पहुंचा था। 
पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पारड़ी सायन्स कॉलेज में तीसरे साल में पढ़ने वाली प्रिया की शादी पारड़ी के कोटलाव गाँव में रहने वाली हरपालभाई सतीशभाई पटेल के साथ साल 2019 में हुई थी। प्रिय कॉलेज के तीसरे साल में पढ़ाई करती थी और फिलहाल उसकी परीक्षाएँ चल रही थी। ऐसे में 8 मार्च 2022 को हरपालभाई काम पर जाने के लिए निकले थे। सुबह सवा नव बजे के करीब उनकी पत्नी प्रिया ने पति को फोन कर खुद के कॉलेज पहुँच गए होने की जानकारी दी थी। 
दोपहर को करीब साढ़े बारह बजे हरपालभाई ने अपनी पत्नी को फोन किया। हालांकि फोन स्विच ऑफ आ रहा था। जिसके चलते हरपाल भाई नौकरी से छुट्टी लेकर कोलेज पहुंचे थे। हालांकि उन्हें वहाँ उनकी पत्नी प्रिय दिखाई नहीं दी थी। ऐसे में उन्होंने प्रिया की सहेली से पूछा तो उसने बताया कि वह कॉलेज तो आई थी, हालांकि पेपर देने के लिए नहीं बैठी थी। जिसके चलते हरपालभाई ने घर और अपने ससुराल तथा अन्य संबंधियों के यहाँ प्रिया के बारे में पूछताछ की थी। हालांकि उसकी कहीं से भी कोई भी जानकारी नहीं मिली थी। जिसके चलते हरपाल भाई ने पुलिस के पास पहुँचकर पत्नी के लापता होने की जानकारी दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने प्रिया को ढूँढने की कार्यवाही शुरू की थी।