वापी : अनजाने में महिला तस्करों को बिठा लिया और ऑटो चालक खुद फंस गया!

वापी : अनजाने में महिला तस्करों को बिठा लिया और ऑटो चालक खुद फंस गया!

पिछले काफी समय से राज्य में अवैध तरीकों से शराब की हेराफेरी के कई मामले सामने आ रहे है। ऐसे ही एक मामले में पुलिस द्वारा वापी से उदवाड़ा जा रही चार महिलाओं को हिरासत में लिया गया था। चारों महिला भाड़े पर रिक्शा कर शराब की हेराफेरी करने की कोशिश कर रही थी। हालांकि साथ ही में पुलिस द्वारा रिक्शा को भी जप्त कर लिया गया था। जिसके चलते डीएसपी को आवेदन किया गया है। 
घटना की संपूर्ण जानकारी के अनुसार, कैलाशभाई नामक रिक्शा चालक रिक्शा चलाकर अपना और अपने परिवार का गुजारा करते है। इस बीच इस महीने की शुरुआत में चार महिलाओं को रिक्शा में बिठाना उनके लिए आफत ले आया। चारों महिला जो कि अपने शरीर पर शराब बांध कर लाई थी। वह जल्दी से रिक्शा में बैठ गई और उदवाड़ा स्टेशन पहुंचाने के लिए कहा। 
हालांकि इसी बीच पुलिस ने सभी को वापी जीआईडीसी के करीब रोका। जहां महिलाओं की जांच में उनके शरीर से शराब की बोतलें मिल आई थी। मामले में पुलिस ने चारों महिलाओं सहित कैलाश भाई को भी हिरासत में लिया था। हालांकि पुलिस स्टेशन में दो महिलाओं को छोड़ भी दिया गया था। पर अभी भी पुलिस ने कैलाशभाई की रिक्शा को जप्त कर रखा है, जिसके चलते इस कठिन समय में परिवार के लिए गुजारा करना काफी कठिन साबित हो रहा है।