वलसाड : वडोदरा से मिलने आई प्रेमिका को मिलने से युवक ने किया इंकार, जानें फिर थाने में क्या हुआ

युवती के परिवार वालों ने शादी से किया था इंकार, रोज रोज के झगड़ों से तंग आकर परिवार वालों ने युवती को घर से निकाला तो युवती अपने प्रेमी से मिलने पहुंची

फेसबुक और इंस्टाग्राम के माध्यम से आए दिन कई लोगों के एक दूसरे के प्रेम संबंध में आए होने की खबरें सामने आती रहती है। हालांकि ज़्यादातर किस्सों में इस तरह के संबंधों में नाकामयाबी ही मिलती है। कुछ ऐसा ही एक अजीबोगरीब किस्सा आज वलसाड से सामने आई थी। जहां वडोदरा क्षेत्र में रहने वाली महिला ने वापी में रहने वाले युवक के प्यार में दीवानी होकर घर छोड़कर वलसाड मिलने आई थी। हालांकि युवक ने उससे मिलने आने से इंकार कर दिया। इससे निराश हुई युवती ने वलसाड के ग्रामीण पुलिस स्टेशन में ही हाथ की नस काट कर जान देने की कोशिश की थी।  
घटना इस तरह है कि वडोदरा में रहने वाली 24 साल की युवती को वापी में रहने वाले युवक से फेसबुक पर मिली थी। डेढ़ साल से उनके बीच दोस्ती थी। इस के बाद दोनों की एक दूसरे से व्हाट्सएप पर चैटिंग होने लगी। दोनों ने एक दूसरे को साथी बनाने का मन बना लिया। दोनों ने अपने परिवार वालों को भी यह बात कही लेकिन युवती के पिता ने वापी के युवक के साथ शादी करने से साफ इंकार कर दिया। इस बात को लेकर युवती और उसके परिवार के बीच झगड़ा चल रहा था। युवती के परिवारवालों ने उसे घर से निकाल दिया। घर से निकाले जाने के बाद युवती एसटी बस से वलसाड तक पहुंची और अपने प्रेमी को बताया। लेकिन प्रेमी ने उसे मिलने वलसाड आने का इंकार कर दिया। 
प्रेमी द्वारा इंकार करने पर युवती वलसाड रूरल पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस कर्मचारियों को युवक से शादी कराने के लिए गुहार लगाई। पुलिस इस बारे में कुछ समझे इससे पहले ही प्रेमिका ने हाथ की नस काट कर जान देने की कोशिश की। जिसके चलते खुद पुलिस भी सख्ते में आ गई। पुलिस ने तुरंत ही 108 एम्ब्युलेंस को बुलाकर युवती को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल कर दिया गया है।