वलसाड की गायिका का मुख्य कोन्ट्राक्ट किलर पकड़ लिया गया है, जानिये पूरा ब्यौरा

वलसाड की गायिका का मुख्य कोन्ट्राक्ट किलर पकड़ लिया गया है, जानिये पूरा ब्यौरा

दोस्त ने ही सुपारी देकर कराई अपने दोस्त की हत्या, अपने तलाक के लिए मानती थी जिम्मेदार

दक्षिण गुजरात की जानी-मानी गायिका वैशाली हत्याकांड में वलसाड एलसीबी और पारडी पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए पंजाब के लुधियाना से सुपारी लेकर हत्या करने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि कांट्रैक्ट किलर और बबीता पिछले 11 साल से सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में हैं। बबीता अपनी दोस्त वैशाली को मारने के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट किलर इसलिए खोज रही थी क्योंकि वैशाली की वजह से उसका तलाक हो गया था। इतना कहकर कांट्रैक्ट किलर ने वैशाली को कांट्रैक्ट किलर से मारने की बात कबूल की है।

पिछले 11 सालों से सोशल मीडिया के जरिए दोस्त थे बबिता और किलर


आपको बता दें कि गायिका वैशाली बलसारा 27 अगस्त को पार नदी के किनारे अपनी कार में मृत पाई गईं, जिसके बाद पीएम की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनकी हत्या कर दी गई है। पारडी पुलिस ने वैशाली बलसारा की हत्या का अपराध दर्ज कर हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए 8 पुलिसकर्मियों की टीम बनाई है। पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी दोस्त और हत्या को अंजाम देने वाली मास्टरमाइंड बबीता को पकड़ लिया फिर एक के बाद एक कड़ी खुद बा खुद सामने आती रही। बबिता ने पिछले 11 सालों से सोशल मीडिया के जरिए दोस्त और कांट्रैक्ट किलर को सुपारी देकर काम करवाया। वलसाड एलसीबी और पारडी पुलिस ने पंजाब के लुधियाना जिले के बिसियां गांव से एक सुपारी के हत्यारे को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है। अब वलसाड जिला पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। वैशाली को मारने के लिए सुपारी लेने वाले पंजाब के मुख्य आरोपी और वैशाली की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। 


8 लाख की सुपारी की बात कबूली


वलसाड जिला पुलिस ने गायक वैशाली हत्याकांड में पंजाब के लुधियाना से सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा भटिनी नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करते हुए वैशाली को मारने के लिए 8 लाख की सुपारी लेने की बात कबूल की है। यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपी और बबीता पिछले 11 साल से सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में हैं। कई बार आरोपी और बबीता ने सोशल मीडिया के जरिए खूब बातें की। वैशाली की हत्या करने वाले आरोपी को पंजाब पुलिस की मदद से पंजाब के लुधियाना से आरोपी के घर से पकड़ा गया। हत्या से पहले यह माना गया है कि बबीता ने गुजरात में आने के लिए किराए के पैसे और सूरत के एक होटल में ठहरने के पैसे गूगल पे के जरिए दिए थे। तो पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि गिरफ्तार आरोपी के पास रखा मफलर वैशाली की कार से मिला है, इस तरह पुलिस को इस अपराध के सारे सबूत मिल गए हैं। पुलिस ने बबीता और 2 सुपारी के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया है।