हिमाचल में आयोजित ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में वलसाड के युवक ने हासिल किया प्रथम स्थान

हिमाचल में आयोजित ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में वलसाड के युवक ने हासिल किया प्रथम स्थान

साधारण परिवार के 24 वर्षीय विक्की राठौर ने लोटस अस्पताल के डॉ. संजीवभाई देसाई के मार्गदर्शन में प्रतियोगिता में भाग लिया

हिमाचल में आयोजित दिल्ली इंटरनेशनल ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में वलसाड शहर के पास पारदी संधपुर इलाके में रहने वाले एक युवक विक्की राठोड ने प्रथम स्थान हासिल कर वलसाड जिले को गौरवान्वित किया। हाल ही में दिल्ली इंटरनेशनल ट्रायथलॉन-2022 रामोत्सव हिमाचल प्रदेश में आयोजित किया गया था। वलसाड में ट्रायथलॉन के लिए कड़ी मेहनत रंग लाई। पूरे आयोजन में 16.40 मिनट में 3.8 किमी तैराकी, 180 किमी साइकिलिंग और 42 किमी दौड़ प्रतियोगिता हुई, जिसमें विक्की ने प्रथम स्थान प्राप्त कर वलसाड जिले को गौरवान्वित किया है।

एक बहुत ही साधारण परिवार से आते है विजेता विक्की


आपको बता दें कि वलसाड के पारदी संधपुर गांव में रहने वाले और वलसाड के लोटस अस्पताल में कार्यरत एक बहुत ही साधारण परिवार के 24 वर्षीय विक्की राठौर ने लोटस अस्पताल के डॉ संजीवभाई देसाई के मार्गदर्शन में दिल्ली इंटरनेशनल ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में एक साथ 3.8 किमी तैराकी, 180 किमी साइकिल चलाकर और 42.2 किमी दौड़ में भाग लिया। पारदी संधपुर ने 16 घंटे 40 मिनट में प्रतियोगिता समाप्त की। पारदी संधपुर गांव के सरपंच और लोटोस अस्पताल के डॉक्टरों के नेतृत्व में उन्हें सार्वजनिक रूप से सम्मानित किया गया। आम तौर पर, कई लोग विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं , लेकिन प्रतियोगी एक ही समय में लगातार तीन प्रतियोगिताओं में बड़ी संख्या में शामिल नहीं होते हैं।

हुआ सम्मान


इस अवसर पर वलसाड तालुका विकास अधिकारी राहुलभाई, वलसाड नगर पालिका विपक्ष के नेता गिरीशभाई देसाई, तलाटी कम ग्राम पंचायत के मंत्री दिव्येशभाई सुध्या, लोटस अस्पताल से डॉ संजीवभाई देसाई और डॉ अजीतभाई टंडेल, लोटस अस्पताल चिरागभाई, अस्पताल कर्मचारी, उप सरपंच नयनाबेन हरीश लाड ग्राम पंचायत सदस्य ग्रामीण एवं स्कूली छात्र बड़ी संख्या में उपस्थित थे। सरपंच धर्मेश उर्फ भोला पटेल ने गांव और वलसाड जिले को गौरवान्वित करने वाले विक्की राठौर को फूल, साल और पलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया।