वलसाड : पुलिस ने छापा मार कर शराब की महफिल का मजा ले रहे 4 पुलिसकर्मियों समेत 19 को पकड़ा

वलसाड : पुलिस ने छापा मार कर शराब की महफिल का मजा ले रहे 4 पुलिसकर्मियों समेत 19 को पकड़ा

पीएसआई सहित चार पुलिस कर्मियों के अवैध शराब पार्टी में पकड़े जाने से हड़कंप, दो दिन पहले ही प्रदेश में जहरीली शराब पीने से 41 लोगों की मौत हुई है

विगत दिनों जहरीली शराब पीने से कई गुजरात में 41 लोगों की हुई मौत की खबर के बाद से प्रदेश में शराबबंदी को लेकर फिर सवाल खड़े होने गले हैं। यह विषय लोकचर्चा में छाया हुआ है। इसी बीच वलसाड से एक और सनसनीखेज घटना सामने आई है। यह घटना सनसनीखेज इसलिये है क्योंकि वलसाड में पुलिस ने शराब की महफिल पर छापा मारा और आश्चर्य के बीच इस महफिल में चार पुलिस वाले भी पार्टी करते पकड़े गये। 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हाईप्रोफाइल शराब पार्टी में छापेमारी के दौरान एक पीएसआई और तीन पुलिस कांस्टेबल समेत 19 से ज्यादा लोग शराब के नशे में रंगेहाथ पकड़े गये। सभी 19 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।
पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में महंगी विदेशी शराब व अन्य सामान बरामद किया है। 
आधी रात को वलसाड जिला पुलिस प्रमुख डॉ राजदीप सिंह झाला ने वलसाड के पास अतुल की एक सोसायटी में एक घर में छापा मारा था।  वलसाड जिला पुलिस प्रमुख मौके पर मौजूद थे और उन्होंने मौके से लाखों का कीमती सामान जब्त किया.
पहले ही बरवाल लठ्ठाकांड (जहरीली शराब) के कारण पुलिस पर उंगलियां उठ रही थीं, अब वलसाड के इस ताजा घटनाक्रम से पुलिस की छवि और धूमिल हुई है।