वलसाड : आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार के चार सदस्यों ने की सामुहिक आत्महत्या की कोशिश, मचा हडकंप

कोरोना काल से ही परिवार का गुजारा चलाना था मुश्किल, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया

वलसाड के मोगरावाड़ी में रहने वाले और आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक परिवार द्वारा सामूहिक आत्महत्या की घटना सामने आने से हडकंप मच गया है। एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने नींद की गोलियां खाकर सामूहिक आत्महत्या करने की कोशिश की। मुंबई में रहने वाली बेटी द्वारा बार-बार उससे फोन पर जब किसी ने कॉल नहीं उठाया तब जाकर ये मामला सामने आया।

सभी को अस्पताल में में भर्ती कराया गया 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार वलसाड के मोगरावाड़ी क्षेत्र स्थित शारदाधाम सोसाइटी शिवदर्शन अपार्टमेंट के एक अपार्टमेंट में रहने वाले एक ब्राह्मण परिवार के 4 सदस्यों ने आर्थिक तंगी से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश की। कोरोना काल से ही काम की कमी और आर्थिक समस्याओं के बढ़ने के कारण सबने ये निर्णय लिया। चौकीदार का काम करने वाले मुकेशभाई अनिलभाई मेहता, उनकी पत्नी मीना मुकेश मेहता, पारडी की रेडीमेड दुकान में काम करने वाले बेटे पुत्र प्रथमेश मुकेश मेहता और बेटी टीना मुकेश मेहता ने एक बार में एक साथ 10 नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश की थीं।

मुंबई से बेटी ने किया कॉल, तो सामने आई जानकारी

इसी शाम मुंबई में रहने वाली बेटी माता-पिता को फोन कर रही थी। जब परिवार के किसी सदस्य ने फोन नहीं उठाया, तो पास में रहने वाले एक परिचित युवक को फोन करके मदद मांगी और परिवार के सदस्यों की जांच करने को कहा। परिचित द्वारा जाकर देखने पर पता चला कि परिवार के सभी सदस्यों ने 10-10 नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद तुरंत 108 को सूचित किया गया। 108 ने सभी सदस्यों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ उनका इलाज शुरू हुआ।