वडोदरा : ड्रोन के सहारे पुलिस ने मारा देशी दारु की भट्टी पर छापा

(Photo Credit : gujarati.news18.com)

सालों से चल रहे देशी शराब की भट्टी पर पुलिस ने मारा छापा, दो लोग गिरफ्तार

धीरे-धीरे आज का समय तकनीक का होता जा रहा है। हर काम के लिए अत्याधुनिक तकनीक इजात हो रहे है। ऐसे में वडोदरा पुलिस ने भी तकनीक का सदुपयोग करते हुए शहर के पास भलियापुरा गांव के पास एक खड्ड में पुलिस ने ड्रोन कैमरों की मदद से सालों से शराब का उत्पादन कर रही छह भट्टियों को खोज निकाला। इसके साथ पुलिस ने इस काम को करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। ड्रोन सर्विलांस की मदद से भलियापुरा के पास कस्बे में शराब का उत्पादन करने वाली सैकड़ों देसी डिस्टिलरी धड़क रही थी।
जानकारी के अनुसार शहर में चल रहे आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए अतिरिक्त सहायक पुलिस आयुक्त एस बी कुपवत के साथ मांजलपुर और मकरपुरा की पुलिस टीमों ने छापेमारी की। अचानक हुई छापेमारी में पुलिस को देखकर भट्ठे में काम करने वाले लोग सहम गए। एक सुनसान इलाके में भारी मात्रा में देशी शराब का उत्पादन होता था।  पुलिस ने छह भट्टियों में सेंध लगाई और वहां रखे सामान को जब्त करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। जबकि कई आरोपी पुलिस काफिले को चकमा देकर फरार हो गए।
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी. पूछताछ में सात और आरोपियों के नाम सामने आए और पुलिस ने उन्हें वांटेड घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है। गौरतलब है कि पुलिस ने छापेमारी में तकनीक का इस्तेमाल किया। पुलिस ने ड्रोन की मदद से पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें