वडोदरा : कार और स्कूटर के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, सड़क पर बही शराब की नदी

(Photo Credit : trishulnews.com)

सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो के आधार पर आरोपियों को हिरासत में लिया गया

पुलिस और मंत्रियों द्वारा गुजरात में शराबबंदी की काफी बड़ी-बड़ी बात करते है। पर वडोदरा के सोमा तालाब के ब्रिज पर से तरसाली जाने वाले सड़क पर बंसल मोल के नजदीक देर रात देशी शराब ले जा रही बूटलेगर की मोपेड़ और कार के बीच दुर्घटना हुई थी, इसके चलते सड़क पर शराब की नदी बहने लगी थी। शराब बंदी की बात करने वाले मंत्रियों तथा पुलिस तंत्र की बातों को खोखला साबित करने वाली इस घटना में वायरल वीडियो के आधार पर सभी आरोपियों को हिरासत में लिया था। इसके अलावा शराब बेचने वाली एक महिला सहित तीन और आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्यवाही शुरू की है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सोमवार को देर रात सोमा तालाब से तरसाली दंतेश्वर की और जाने वाले राकेशकुमार भट्ट की कार और बूटलेगर की मोपेड़ के बीच क्रॉस रोड पर दुर्घटना हुई थी। दुर्घटना के कारण पूरे सड़क पर शराब गिर गई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुई घटना के वीडियो और घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बूटलेगर परेश विनुभाई ठाकोर को घटना के कुछ घंटों के भीतर मकरपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 
पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर आरोपी परेश ठाकोर ने कहा कि वह पप्पू, शब्बीर मालेक और इलाबाहेन गणपतभाई पटेल से शराब ला रहा था, जो तरसाली के पास वड्डाला गांव में देसी शराब बेच रहे थे। इसलिए तीनों को पुलिस ने वोंटेड घोषित कर दिया है और उनकी गिरफ्तारी करने की कार्यवाही और तेज कर दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें