वडोदरा : ट्रक बना पिता और पुत्र के लिए काल, भयंकर दुर्घटना में दोनों की हुई मृत्यु

राज्य में आए दिन सड़क दुर्घटनाओं कि संख्या में काफी इजाफा देखने मिल रहा है। ऐसे ही एक खतरनाक दुर्घटना में बाइकसवार पिता और पुत्र की मौत हो गई थी। भयंकर दुर्घटना में ट्रक के नीचे आने के कारण 16 वर्षीय किशोर पुत्र की कमर के नीचे से दोनों पैर कट गए थे, जबकि पिता का सर पूरी तरह से कुचल गया था। बाइक पर बैठकर वासद की और जाने वाले पिता और पुत्र की एक साथ दुर्घटना में मौत हो जाने के कारण पूरे गाँव में सन्नाटा छा गया था। पूरे मामले में पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वडोदरा ग्राम्य इलाके के रायका गाँव में रहने वाले नरेंद्रभाई सिंधा और उनका पुत्र अरुण अपनी बाइक पर अपने गाँव से वासद जाने निकले थे। इस दौरान नंदेशरी-फाजलपुरी रोड पर नए बन रहे ब्रिज के पास एक तेज तर्रार स्पीड में जा रही ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को अपनी चपेट में लिया था। जिस दौरान पुत्र अरुण की कमर के नीचले हिस्से पर ट्रक चढ़ गया था, जिसके चलते उसका कमर के नीचे का हिस्सा अलग हो गया था।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तथा 108 की टीम घटनास्थल पर पहुँच गई थी। दोनों मृतदेहों को पुलिस ने पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।