वडोदरा : घर के झगड़ों से परेशान युवक ने पत्नी और पुत्री को आइसक्रीम में जहर डाल कर मौत के घाट उतारा

जहर देने के बाद दो घंटो तक बैठकर की मौत की पुष्टि, मारने के बाद खुद ही अस्पताल ले जाकर किया नाटक

गांधीनगर के पेथापुर की घटना अभी शांत नहीं हुई है उसी बीच वडोदरा में डबल मर्डर का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें पति ने घरेलू झगड़ों के चलते अपनी ही पत्नी और बेटी (पत्नी और बेटी) की बेरहमी से हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि पति ने अपनी पत्नी और बेटी को आइसक्रीम में जहर खिलाकर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। समा पुलिस ने पत्नी और बेटी की हत्या करने वाले पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।
वडोदरा के न्यू समा रोड स्थित चंदन पार्क सोसायटी में एक मां-बेटी की रहस्यमयी मौत पर से पर्दा उठ गया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि पति ने अपनी पत्नी और बेटी को आइसक्रीम में जहर खिलाने के बाद उनकी गला घोंटकर हत्या कर दी। मृतकों  की पहचान वडोदरा के सामा इलाके के चंदनपार्क सोसाइटी की शोभना पटेल और बेटी काव्या पटेल के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस ने सयाजी अस्पताल में पैनल पोस्टमार्टम कराया, जिसकी रिपोर्ट में यह चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 
घटना की जानकारी के अनुसार 11 अक्टूबर को उसकी पत्नी व बेटी गरबा खेलकर घर आई थी। उस समय आरोपी ने पहले से तय योजना के अनुसार आइसक्रीम लाकर उसमें चूहे मारने की दवा मिलाकर अपनी पत्नी और बेटी को खिला दिया। फिर वह उनके पास एक घंटे तक रहा, और वे दोनों उसकी आंखों के ठीक सामने मर गए। निर्दयता की हद इतनी की दोनों को जान से मारने के बाद भी वह दो घंटे तक उनके शवों के पास बैठा रहा और उनकी मौत की पुष्टि की।
इसके बाद खुद पति ने ही अपने परिवार वालों को उठाया और अपनी पत्नी और उसकी पुत्री को कुछ हो गए होने की जानकारी दी। फिर सभी ने मिलकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया था। हालांकि अस्पताल के डॉक्टरों को इस मामले में कुछ शंका गई और उन्होंने लाश का पोस्टमोर्टम किया था, जिसके आधार पर पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें