वड़ोदरा : तैराकी सिखाने के लालच में ट्रेनर ने किया महिला के साथ दुष्कर्म

प्रतिकात्मक तस्वीर

महिला के साथ आरोपी ने बनाएं संबंध, इसका वीडियो बना कर किया उसे वायरल

राज्य में आये दिन महिलाओं के साथ अन्याय की खबर सामने आती रहती है। एक बार फिर वेरावल से ऐसी ही खबर सामने आई है जहाँ एक स्विमिंग ट्रेनर के खिलाफ एक महिला के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई गयी है। इस घटना के सामने आने के साथ ही इलाके में हडकंप मच गया है।
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कामक्रीड़ा का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। एक स्विमिंग ट्रेनर ने एक महिला को तैराकी सिखाने का लालच देकर उसके साथ शरीरिक संबंध बनाएं। साथ ही कई बार धमकी दे कर उसके साथ बार-बार शारीरिक सुख का आनंद उठाया। वेरावल पुलिस ने वडोदरा के एक स्विमिंग ट्रेनर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। परिणीता की शिकायत के मुताबिक वडोदरा की एक स्विमिंग ट्रेनर साल 2014 में वेरावल के एक होटल में स्विमिंग क्लास चला रहा था जहाँ महिला स्वीमिंग सीखने गई थी। इस बार स्वीमिंग ट्रेनर ने महिला से जान पहचान कर उसे अपने जाल में फंसा लिया। साथ ही उसे प्रलोभन दे रहे हैं और उसके साथ शारीरिक सुख का आनंद लेने लगा। आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाया।
इसके ट्रेनर ने महिला का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक सुख का लुत्फ उठाने लगा। अंत में कंटाल कर महिला ने ऐसा कुछ करने से मना किया तो ट्रेनर नाराज हो गया और वीडियो वायरल कर दिया। आरोपी ने महिला का वीडियो महिला के बेटे और पति को भी भेजा। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, दंपति ने आखिरकार स्विमिंग ट्रेनर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कुछ ही घंटों में उसे गिरफ्तार कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें