वड़ोदरा : एक ही घर से सिर्फ महिलाओं के चप्पल चुराने आता है चोर, सीसीटीवी में कैद हुआ अनोखा मामला

वड़ोदरा : एक ही घर से सिर्फ महिलाओं के चप्पल चुराने आता है चोर, सीसीटीवी में कैद हुआ अनोखा मामला

छः महीने में दो बार चप्पल चोरी होने के बाद घर में लगवाए गये थे सीसीटीवी

शहर के मंजलपुर इलाके की सोसायटी में रहने वाले एक परिवार के घर से एक के बाद एक दो बार चप्पल चोरी होने के बाद उसने घर के अहाते में सीसीटीवी कैमरे लगवाए और मंगलवार को चोर तीसरी बार चप्पल चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया। पिछले 6 महीने में चोर तीसरी बार सिर्फ महिलाओं की चप्पल चुराकर भाग गया।

क्या है ये अनोखा मामला


मामले में मिली जानकारी के अनुसार मांजलपुर क्षेत्र की सूर्यदर्शन बस्ती में रहने वाले केतन पंड्या की बेटी की साइकिल कुछ साल पहले घर से चोरी हो गई थी। हालांकि उन्होंने इसकी शिकायत नहीं की। जबकि पिछले 6 माह में उनके घर के बाहर रखे चप्पल स्टैंड से दो बार चप्पल चोरी हो चुकी है। इस पर केतनभाई ने दिवाली के दौरान घर के अहाते में सीसीटीवी कैमरे लगवाए। बीते बुधवार की सुबह जब उनकी पत्नी ने बरामदे में चप्पलें ढूंढी तो वह नहीं मिलीं। तो उन्होंने सीसीटीवी चेक किया तो देखा कि एक व्यक्ति मोपेड लेकर सोसायटी में आया और मोपेड को केतन भाई के घर के सामने खड़ा कर दिया। इधर-उधर देखने के बाद वह अलमारी की दीवार पर चढ़ गया और चप्पल लेकर चलता रहा।

तीसरी बार हुई चप्पल की चोरी


इस तरह केतनभाई के घर से 3 बार चप्पल चोरी हो चुकी है। इतने बार चोर सिर्फ महिलाओं की चप्पल चुराकर ले जा रहा है। बीते मंगलवार की रात जो चप्पल चोरी हुई उसकी कीमत 400 रुपये थी। अक्सर एक ही घर से चप्पल चोरी हो जाती है और उसमें भी महिलाओं की चप्पल ही चोरी हो जाती है तो यह इलाके में कौतूहल का विषय बन गया है।

दिवाली में कैमरे लगाए गए थे


एक बार साइकिल चोरी हो जाने के बाद, ऊपर से दो बार चप्पल चोरी हुई तो आखिरकार केतनभाई ने दीवाली पर परिसर में कैमरे लगा दिए गए। घर के मालिक ने कहा कि कैमरे लगे होने के बावजूद देर रात आए एक चोर ने चप्पलें चुरा लीं।
Tags: Vadodara