वडोदरा : शार्प शूटर फरार केस, होटल में बिरयानी की मेजबानी के आरोप में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

वडोदरा :  शार्प शूटर फरार केस, होटल में बिरयानी की मेजबानी के आरोप में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

इस मामले में अजय रामचंद्र गायकवाड़, कश्यप रंजीत सोलंकी और मेहुल भरत चौहान को गिरफ्तार किया गया है

अब तक इसमें शामिल 8 आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है
शार्पशूटर अनिल उर्फ ​​एंथनी के फरार होने के मामले में सयाजीगंज पुलिस ने एंथनी के साथ कथित तौर पर बिरयानी दावत का इंतजाम करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अब तक आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
छोटाउदेपुर पुलिस मुख्यालय के रिजर्व पी.आई. आर.सी. राठवा अस्पताल में आरोपी के इलाज की व्यवस्था समेत  ड्यूटी पर हैं। उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी कि 5 मई को अनिल उर्फ ​​एंथोनी, जीतू शंकर वाघरी और धन्याभाई पट्टारिया भाई भील को छोटाउदेपुर उप-जेल से सयाजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाने की सूची मिली थी।  जिसके आधार पर क्यूआरटी में पुलिस सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात जयंतीलाल डामोर के साथ पो. कांस्टेबल सुभाषभाई शंकरभाई, ए. पो. कांस्टेबल अजय भाई रामजीभाई, आर्म लोकरक्षक कल्पेशजी सोमाजी और आउट पोस्ट चालक जगदीशभाई सनाभाई तैनात थे। 
आरोपियों सहित पुलिस जाप्ता छोटाउदपुर उप-जेल से वडोदरा सयाजी अस्पताल  के लिए रवाना हुए थे।  इस बीच अनिल उर्फ ​​एंथनी सयाजी अस्पताल में इलाज के दौरान पीएसआई जे.पी. डामोर को चकमा देकर फरार हो गया है। पीएसआई ने कबूल किया कि अनिल उर्फ ​​एंथनी को इलाज के लिए सयाजी अस्पताल के वार्ड में ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर मौजूद नहीं थे और 11 मई को इलाज के लिए वापस लाने को कहा।  हम आरोपी के साथ बाहर लॉबी में थे। उस वक्त एंथोनी ने अपनी सबसे छोटी बेटी से होटल पूजा में मिलने की जिद की। जिससे एंथनी अपने ऑर्डर की आर्टिका कार में सनी पंचोली और ड्राइवर सादिक मकरानी के साथ पूजा होटल गया। जहां पीएसआई द्वारा अपने कर्तव्य में गंभीर लापरवाही दिखाने के बाद आरोपी एन्थोनी  अपनी बेटी से मिलने के लिए होटल में ले जाने के अवसर का लाभ उठाकर पत्नी अपनी बेटी और बहन के साथ फरार हो गया। 
सयाजीगंज थाने के पीआई आर.जी. जडेजा ने कहा कि अपराध में शामिल अजय रामचंद्र गायकवाड़, कश्यप रंजीत सोलंकी और मेहुल भारत चावड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है।  तीनों एंथनी के लिए होटल में बिरयानी लाए थे और साथ बैठकर खाना खाया। अब तक इसमें शामिल 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं अन्य को गिरफ्तार किया जाएगा।
अब तक किसे जेपी डामोर - पीएसआई, सुमनबेन- एंथनी की पत्नी, जयश्रीबेन- एंथनी की बहन, सुनील पूजाभाई परमार- पूजा होटल मैनेजर, मनीषभाई दिनेशभाई मेकवान - पूजा होटल रूम बॉय, अजय गायकवाड, कश्यप सोलंकी, मेहुल चावड़ा को गिरफ्तार किया जा चुका है। 
Tags: