वड़ोदरा : विरोधियों पर जमकर बरसे पाटिल, सरकारी नौकरियों को लेकर किया बड़ा खुलासा

वड़ोदरा : विरोधियों पर जमकर बरसे पाटिल, सरकारी नौकरियों को लेकर किया बड़ा खुलासा

वड़ोदरा के कार्यक्रम में आप और कांग्रेस पर खूब बरसे सी.आर. पाटिल, कहा- किराए के टट्टू भेजकर प्रचार करने वाली पार्टी को गुजरात में कोई जगह नहीं

 गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने बुधवार को वडोदरा में कपूराई चौक के पास नए जिला भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया। जिसके बाद उन्होंने वडोदरा एपीएमसी में एक सभा को भी संबोधित किया। उस समय वड़ोदरा के कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की जमकर बरसे। सी.आर. पाटिल ने कहा कि किराए के टट्टू भेजकर प्रचार करने वाली पार्टी को गुजरात में कोई जगह नहीं है। गुजरात में केवल 5.50 लाख सरकारी नौकरियां हैं, 10 लाख नौकरियों का वादा कैसे कर सकते हैं?
अपने संबोधन में सी.आर. पाटिल ने कहा कि गुजरात अपने आप में विकास का मॉडल है। गुजरात भाजपा का  कार्यकर्ता देश में भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए एक आदर्श कार्यकर्ता है। देश के भाजपा कार्यकर्ता भी गुजरात भाजपा कार्यकर्ताओं के काम का अनुकरण करते हैं। जीतना भाजपा कार्यकर्ता की परंपरा है। भाजपा कार्यकर्ता समर्पित कार्यकर्ता हैं। प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता के कारण भाजपा दो दशकों में एक भी चुनाव नहीं हारी है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 1 घंटे में 8 करोड़ का चंदा इकट्ठा किया, जिस पर गर्व है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने जोड़ो इंडिया यात्रा से गुजरात को किया बाहर


आप पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि अब एक पार्टी आ रही है, जब मानसून आता है तो मेंढक आते हैं। यह सीजनल पार्टी आ रही है। जो खुद को बहुत शरीफ समझते हैं। बीजेपी जैसा एक भी ऑफिस बनाकर बताओ। यह पार्टी किराये के टट्टू रखे हुए है और प्रचार कराते हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने जोड़ो इंडिया यात्रा से गुजरात को किया बाहर, गुजरात से उन्हे क्या है दिक्कत? आप पार्टी अर्बन नक्सली है। आप ने मेघा पाटकर को लोकसभा प्रत्याशी बनाया था। आप ने मेघा पाटकर को गुजरात के मुख्यमंत्री के रुप में प्रोजेक्ट करता है। आंखों में तेल डालकर जागते रहो, आप पार्टी को गुजरात में घुसने नहीं देना है।

मेरा लक्ष्य वडोदरा जिले की सभी 5 सीटों को 50 हजार वोटों से जीतना है


आप के विज्ञापनों पर पाटिल ने कहा, आप पार्टी झूठ बोल रही है। हर कोई जानता है कि मुफ्त पानी और बिजली देने की घोषणा कर गुजरात में आना चाहते हैं। गुजरात में केवल 5.50 लाख सरकारी नौकरियां हैं, वे 10 लाख नौकरियों का वादा कैसे कर सकते हैं। सूरत को छोड़कर सभी स्थानीय चुनाव हारने वाली पार्टी, सरकार बनाने का सपना देखती है, कई जगह उसकी जमानत जब्त हो गई है। कहता भी दिवाना सुनता भी दिवाना के समान है। वह गांधीनगर में महापौर बनाने की बात कर रहे थे, उन्होंने केवल 1 सीट जीती। जिन लोगों ने गुजरात को देखने की हिम्मत की, उन्हें शर्मिंदा होने की बारी आई है। 4 राज्यों में चुनाव हुए, जहां जमानत जब्त हुई, फिर भी इस भाई ने पैर जमाने की कोशिश कर रहा है। मेरा लक्ष्य वडोदरा जिले की सभी 5 सीटों को 50 हजार वोटों से जीतना है। चुनाव तक चलते रहो, जागते रहो।
Tags: 0