वडोदरा : विकास दिवस निमित्त 149.53 करोड़ के खर्च से निर्माण हुए आवासों का लोकार्पण

वडोदरा :   विकास दिवस निमित्त 149.53 करोड़ के खर्च से निर्माण हुए आवासों का लोकार्पण

राज्य मंत्री योगेशभाई पटेल और गणमान्य व्यक्तियों ने एसटी के दो बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

पांच वर्ष अपने सरकार के सबका साथ, सबका विकास के सेवा यज्ञ के तहत  विकास दिवस निमित्त सर सयाजीनगर गृह स्थित नर्मदा विकास राज्य मंत्री  योगेशभाई पटेल एवं महापौर केउरभाई रोकडिया सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को सहायता से लाभान्वित किया। इसके साथ ही मंत्री और गणमान्य व्यक्तियों ने एसटी के 2 बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 
गुजरात सरकार के मुख्य उद्देश्य जनलक्षीय कार्य कर  गुजरात का पूर्ण विकास करना है। विकास दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत हितग्राहियों को वित्तीय सहायता दी गई। जबकि जनसुखकारी की यह सेवा पूरे गुजरात में लोगों के कल्याण के लिए की जा रही है।
वडोदरा नगर निगम द्वारा विभिन्न आवास योजनाओं के तहत रु. 149.53 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित मकानों के हितग्राहियों का ड्रॉ निकाला गया। आवास का उद्घाटन मंत्री और गणमान्य व्यक्तियों ने किया।
नर्मदा विकास राज्य मंत्री  योगेशभाई पटेल ने कहा कि गुजरात सरकार ने 5 वर्षों में विभिन्न कार्य कर गुजरात को विकसित किया है। पिछले 5 वर्षों में, सरकार ने गुजरात हाउसिंग बोर्ड, सेवा सदन और नगरपालिका द्वारा आवास योजनाओं में कई सुधार किए हैं। वाटर प्रूफिंग, पानी की टंकियों, पाइपों की चौड़ाई बढ़ाकर इसे और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए नई आवास योजनाओं में सुधार किया गया है। इसके अलावा, पुराने आवास में आवश्यक सुधार किए गए हैं। केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा जनकल्याणकारी कार्यों के माध्यम से लोगों को सुविधाएं प्रदान की गई हैं। इस अवसर पर महापौर केयूरभाई रोकडिया, वडोदरा नगर आयुक्त श्रीमती शालिनी अग्रवाल, सांसद श्रीमती रंजनबेन भट्ट, विधायक श्रीमती सीमाबेन मोहिले, श्रीमती मनीषा वकील, उप महापौर नंदा जोशी उपस्थित थे। 
Tags: Vadodara