वड़ोदरा : दुष्कर्म मामले में गृहमंत्री हर्ष संघवी की मार्मिक टिप्पणी, ‘पीड़िता को एक भाई की तरह न्याय दिलाकर रहूंगा!’

नवसारी की युवति पर वड़ोदरा में हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस अभी भी जांच कर रही है और आरोपियों से कोसों दूर प्रतीत हो रही है। ऐसे में पीड़िता की मां ने प्रदेश के युवा गृहमंत्री हर्ष संघवी से न्याय की गुहार लगाई है।
पीड़िता की मां ने कहा है कि उनकी बेटी इतनी कमजोर नहीं थी कि खुदकुशी कर ले। मैं गृहमंत्री से यही गुहार लगाती हूं कि इस मामले में निष्पक्ष जांच हो और मेरी बेटी को न्याय मिले।
इस मामले में गृहमंत्री हर्ष संघवी ने टिप्पणी करते हुए कहा है कि इस मामले में मैंने पहले भी अपनी राय प्रकट की है और फिर कहता हूं कि एक मंत्री के रूप में नहीं पीड़िता के भाई के रूप में न्याय दिलाउंगा। मैं पीड़िता के भाई और मां के बेटे समान हूं। इस मामले में कुसूरवारों को हम आने वाले समय में दुनिया के सामने लायेंगे।
बता दें कि 29 अक्टूबर को वड़ोदरा के पुराने पादरा रोड़, वैक्सीन कैंपस के खुल्ले मैदान में अज्ञात लोगों ने नवसारी की युवति पर सामुहिक दुष्कर्म किया था। उसके बाद युवती 3 नवंबर को सूरत से वलसाड़ की ओर ट्रेन से गई तभी ट्रेन के डिब्बे में वह गले में फांसी लगी हालत में मिली। 
इस मामले में युवती जिस ओएसिस संस्था में काम करती थी वह भी शक के दायरे में है। पुलिस को जांच के दौरान पीड़िता की एक डायरी मिली है। जिसमें अंकित सूचनाओं के आधार पर भी पुलिस तफ्दीश कर रही है।