वडोदरा : राष्ट्रीय राजमार्ग पर महिलाओं के वेश में वाहन चालकों को लुटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, जानें कितने वाहन चालकों को बनाया निशाना

वडोदरा : राष्ट्रीय राजमार्ग पर महिलाओं के वेश में वाहन चालकों को लुटने वाले गिरोह  का पर्दाफाश, जानें कितने वाहन चालकों को बनाया निशाना

पुलिस ने वडोदरा के छानी में रहने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है

कर्जन पुलिस ने दुमाड चौकड़ी से कर्जन हाईवे पर महिला वेश में 15 वाहन चालकों को ललचाकर लूटने वाली  गिरोह को कर्जन पुलिस ने गिरफ्तार कर पर्दाफाश किया है। पुलिस ने वडोदरा के छानी में रहने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।
पिछले पखवाड़े के दौरान वडोदरा दुमाड चौकड़ी से करजण हाइवे पर हाहाकार मचाने वाली गिरोह को गिरफ्तार करने के लिए करजण पुलिस स्टेशन के पीआई एम.ए. पटेल द्वारा पी. एस.आई. डी. एच. वसावा और उनके कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए गए थे। इस दौरान टीम गश्त पर थी। उस समय कर्जन पीआई को सूचना मिली थी कि हाईवे पर लूट को अंजाम देने वाला एक गिरोह मांगलेज के पास जाली में लूट की नीयत से छिपा है। सूचना के आधार पर पीएसआई व उसके स्टाफ हेड कांस्टेबल भरतभाई, हर्षद कुमार व मुकेश कुमार सहित टीम मौके पर पहुंच गई  और समूह के चार सदस्यों को पकड़ लिया। गिरोह की पहचान विपुल दीपक राठवा, रोहित उर्फ ​​बादियो अमरसिंह मावी, गणेश उर्फ ​​गनियो रामभाई कुशवा और फरदीन उर्फ ​​सोनू अफजल अहमद अंसारी के रूप में हुई है। ये सभी वडोदरा के खोडियार नगर में रहते हैं।
विपुल और गणेश कडिया काम करते हैं। जबकि अन्य दो खुदरा मजदूरी का काम करते हैं। चार में से एक महिला वेश में बैटरी लेकर हाईवे पर खड़ा रहता था। जो गुजरने वाले वाहनों के चालकों को बहकाता था। अगर कोई चालक जाल में फंस  गया तो उसकी पिटाई कर लूट लेते थे। वडोदरा के दुमाड चौकड़ी से कर्जन तक हाईवे पर यह गिरोह 2 अप्रैल 2022 से 16 अप्रैल 2022 तक 15 वाहन चालकों को  शिकार बनाकर 94,000 रुपये नकद लूट लिये हैं। गिरोह ने वडोदरा शहर में चार, वरणा थाने में तीन और कर्जन थाने में सात लूट को अंजाम दिया। कर्जन पुलिस ने गिरोह के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने गिरोह के पास से मोबाइल फोन, नकदी, बाइक और अन्य सामान बरामद किया है।
Tags: Vadodara