वडोदरा : क्या बस चालक को शिवानी दिखी ही नहीं? सीधे आकर टक्कर मार दी!

वडोदरा : क्या बस चालक को शिवानी दिखी ही नहीं? सीधे आकर टक्कर मार दी!

एमएस यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली सूरत की छात्रा की सड़क हादसे में मौत

वडोदरा के सेंट्रल एसटी डेपो में सिटी बस की चपेट में आने से महाराजा सयाजीराव यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक छात्रा की मौत हुई है। घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर व्याराल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह बस ने सड़क पर जा रही छात्रा को पीछे से आकर टक्कर मार दी। बस द्वारा मारी जोरदार टक्कर में युवती की मौत हो गई थी। जांच में सामने आया कि मृत्यु को प्राप्त होने वाली महिला सूरत की रहने वाली थी। पूरे मामले में पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है।
इस बारे में बताते हुये जनमहल की महिला सिक्योरिटी गार्ड नसरीनबेन पठान ने बताया कि छात्रा के पीछे बस को देखकर उसने उसे काफी आवाज दी थी। हालांकि युवती मोबाइल में व्यस्त थी और इसके चलते उसका एक्सिडेंट हो गया था। युवती सूरत के अमरोली की रहने वाली थी और एमएस यूनिवर्सिटी की सायन्स फेकल्टी में मास्टर ऑफ केमिस्ट्री के आखिरी साल में पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान उसके पीछे से आई बस उस पर चढ़ गई थी। दुर्घटना में उसे काफी गंभीर चोट आई थी, जिसके चलते उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाना पड़ा। जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। 
युवती की मौत पर स्थानीय लोगों ने बस संचालक और ड्राईवर पर काफी रोष व्यक्त किया था। घटना के दौरान आसपास के यात्री घटनास्थल पर मौजूद हो गए थे। हालांकि लोगों के गुस्से का शिकार बनने के पहले ही वह अपनी बस सलामत स्थल पर रखकर खुद भी सलामत स्थल पर चला गया था। घटना के बारे में सयाजीगंज पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की शुरू की है।
पुत्री की मौत की खबर सुनकर वडोदरा पहुंचा परिवार काफी सदमे में है। मृतक शिवानी के पिता सूरत में हीरा घिसने वाली कंपनी में काम करते हैं और अपनी बेटी शिवानी को पढ़ाई के लिए वडोदरा भेजा था। शिवानी चार दिन पहले ही परिवार से मिलने सूरत गई थी और मंगलवार दोपहर ट्रेन से वडोदरा के लिए निकली थी। इस बीच यह शाम करीब 4 बजे वडोदरा रेलवे स्टेशन पहुंची थी, जहां से सेंट्रल एस टी डेपो में से जनमहल सिटी बस डेपो के बीच होकर गुजरते वक्त यह हादसा हुआ था।

Tags: Vadodara