वडोदरा : विधानसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू; पाटिल के बयान से संकेत

वडोदरा : विधानसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू; पाटिल के बयान से संकेत

वड़ोदरा के सावली में कर रहे थे संबोधन, केतन इनामदार को मिल सकता है टिकट

वडोदरा के सावली में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने चुनाव संबंधी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आचार संहिता लागू होने में अब सिर्फ 60 दिन बचे हैं। 60 दिनों के बाद चुनाव की घोषणा की जा सकती है।  गुजरात में अब चुनाव नजदीक आ रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव की घोषणा 60 दिन बाद होगी, सीआर पाटिल के इस बयान के बाद इतना तय है कि अब चुनाव में सिर्फ दो महीने बचे हैं। वडोदरा के सावली में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने चुनाव संबंधी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आचार संहिता लागू होने में अब सिर्फ 60 दिन बचे हैं। 60 दिनों के बाद चुनाव की घोषणा की जा सकती है। सावली विधानसभा सीट बीजेपी के लिए सुरक्षित सीट है। इसके बाद बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।
वडोदरा तालुका भवन के शुभारंभ के अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और पंचायत मंत्री मौजूद थे। 2.47 करोड़ की लागत से बनी नई तालुका पंचायत भवन का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने अपने संबोधन में संकेत दिया कि केतन इनामदार को टिकट मिलेगा। पिछले चुनाव में केतन इनामदार 41 हजार मतों से जीते थे। इस विधानसभा चुनाव में उन्होंने विश्वास जताया कि सावली के मतदाता 1 लाख वोटों से जीताएंगे। सावली का कितना अच्छा काम किया है। केतन इनामदार को फिर से विधानसभा भेजा जाएगा।
 सावली डेसर तालुका के दूध के मूल्य परिवर्तन के मामले में तालुका के पशुपालकों को यहां बुलाया गया था। यदि तालुका में कोई काम है, तो केतन इनामदार ने सभी काम किए हैं। सावली-डेसर तालुका के कार्य को लेकर सभी विधानसाभा में पेशकश करते हैं। फिर केतन इनामदार अगला चुनाव जीतेंगे और उन्हें विधानसभा भेजा जाएगा।
मुझे सावली के मतदाताओं पर पूरा भरोसा, एक लाख वोट से मुझे जीताएंगे : केतन इनामदार 
केतन इनामदार ने कहा, मुझे सावली के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है। इस बार मैं 1 लाख वोटों से जीतूंगा। पार्टी मुझे जितनी बार मौका देती है, मेरे लिए उतना ही कम है। मैं लोगों का काम करने के लिए बना हूं। मेरी पूरी पीढ़ी लोगों के लिए काम करेगी। मैं अपने विरोधियों को धन्यवाद देता हूं। अगर मुझसे कोई गलती हो जाए तो मुझे याद दिलाएं और अगर कोई काम बचा है तो मैं उसे पहले करता हूं। पिछले चुनाव में, मैं 41 हजार मतों से जीता था। लेकिन मुझे विश्वास है कि इस विधानसभा चुनाव में सावली के एक लाख वोटर मुझे जीत दिलाएंगे।
Tags: