वड़ोदरा: आवारा कुत्तों पर फायरिंग के लिए एक नागरिक के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

वड़ोदरा: आवारा कुत्तों पर फायरिंग के लिए एक नागरिक के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

एनजीओ के कार्यकर्ताओं ने दर्ज करवाई शिकायत

वड़ोदरा के वीआईपी रोड पर स्थित अमितनगर सोसाइटी में रहने वाले एक निवासी के खिलाफ पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले आवारा कुत्तों पर हमला करने और उस पर एयर गन से फायरिंग करने की शिकायत दर्ज करते हुए हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें कि कुत्ते को प्रताड़ित करने और गोली चलाने वाले आरोपी का नाम स्नेहल जोशी है। स्नेहल द्वारा इस तरह का कृत्य करने पर उसके पड़ोसियों ने एनजीओ फॉर एनिमल को संपर्क किया। इसके बाद एनजीओ के स्वयंसेवकों ने घटनास्थल पर पहुँचकर स्नेहल के खिलाफ शिकायत दर्ज की।
शिकायतकर्ता निसर्ग शेठ ने इस बारे में बताया कि सोसाइटी के लोगों ने आरोपी को आधी रात में आवारा कुत्तों पर पथराव करते हुए और फायरिंग करते हुए देखा था। आगे शेठ ने बताया कि जब भी स्नेहल अपने पालतू कुत्तों को सैर के लिए बाहर ले जाता तो ये आवारा कुत्ते स्नेहल के पालतू कुत्तों को देखकर भौंका करते थे जिससे स्नेहल को कई बार गुस्सा होते हुए देखा गया था। इसके अलावा सोसाइटी के अन्य लोगों ने आवारा कुत्तों के प्रति जोशी के हिंसक व्यवहार को देखा था।
इसके अलावा शेठ ने पुलिस को यह भी बताया कि थाने में शिकायत देने के बाद स्नेहल ने इस मामले को निपटने के लिए पैसे देने की बात की। इस बारे में सेठ ने बताया कि आरोपी ने उन्हें  फोन करके अभद्र भाषा में बात की थी। इसके बाद जब सेठ ने ज्यादा जवाब नहीं दिया तो आरोपी ने फेसबुक पोस्ट पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया। टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए शेठ ने बताया कि उन्होंने जोशी के खिलाफ मानहानि और मानसिक उत्पीड़न के लिए एक अलग शिकायत दी थी, लेकिन हरनी पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों ने इसे दर्ज नहीं किया है। हालांकि वो इस मुद्दे के बारे में पुलिस आयुक्त और जिला मजिस्ट्रेट से मिलने की योजना बना रहे है।
Tags: