वड़ोदरा : भाजपा पार्षद के भाई की पुलिस थाने में मौत

वड़ोदरा : भाजपा पार्षद के भाई की पुलिस थाने में मौत

बहन की शिकायत पर ही नशे में धूत भाई को पुलिस ने पकड़ा था, हार्ट एटैक से मरने की आशंका

भाजपा पार्षद संगीता पटेल के भाई की गुरुवार की सुबह मंझलपुर थाने में मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि 40 वर्षीय गौरांग पटेल का स्वास्थ्य खराब था और उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई हो सकती है। इसके बाद गौरांग के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।
दिल का दौरा पड़ने से हो गई मौत
पुलिस के मुताबिक, बीजेपी वार्ड 17 की पार्षद संगीता पटेल ने पुलिस को बुलाकर अपने ही भाई गौरांग को गिरफ्तार कराया था। दरअसल गौरांग शराब के नशे मंजलपुर में अपने घर पर हंगामा कर रहा था। इस मामले में एसीपी एस जी पाटिल ने बताया “गौरांग शराब पीने का आदी था और साथ ही टीवी रोग से ग्रसित था। गुरुवार को हमें संगीता पटेल का फोन आया जिसके बाद पुलिस उनके घर पहुंची और गौरांग को पकड़ लिया। 
इसके आगे उन्होंने बताया कि मानलपुर पुलिस स्टेशन में जब पुलिस शिकायत लिख रही थी, तो अचानक गौरांग बेंच से गिर गया। उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया, जिसे हमने 108 आपातकालीन सेवा बुलाई और अस्पताल पहुँचाने की कोशिश की  लेकिन गौरांग की अस्पताल में इलाज से पहले मौत हो गई। पुलिस ने ये भी बताया कि गौरांग शादीशुदा था लेकिन उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। साथ ही गौरांग अपने जीवन यापन के लिए कुछ नहीं करता था।
Tags: 0