वड़ोदरा : चुनावी माहौल के बीच कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 300 कार्यकर्ता हुए बीजेपी में शामिल

वड़ोदरा : चुनावी माहौल के बीच कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 300 कार्यकर्ता हुए बीजेपी में शामिल

बीजेपी के पूर्व नेता जयनारायण व्यास हुए कांग्रेस में शामिल

गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। दो चरणों में होने वाले चुनाव में पहले चरण का मतदान एक दिसंबर को और दूसरे चरण का मतदान पांच दिसंबर को होगा। पहले चरण के मतदान के लिए अब मात्र एक दिन ही बचा है। वर्तमान में राज्य में चुनावी माहौल है और सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस बीच वडोदरा में कांग्रेस को एक बार फिर झटका लगा है।

300 कार्यकर्ताओं ने छोड़ा साथ


जानकारी के अनुसार डभोई तालुक के छतराल, खानपुरा, सेजपुरा के पूर्व सरपंच और पूर्व तालुका पंचायत कार्यकारिणी सदस्य भाजपा में शामिल हो गए हैं। करीब 300 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस से नाता तोड़ते हुए बीजेपी की कमान संभाल ली। दभोई विधानसभा में बीजेपी के प्रत्याशी शैलेश मेहता कांग्रेस को एक के बाद एक झटके दे रहे हैं। खानपुरा के राजीभाई महंत, छत्रल के पूर्व सरपंच कमलेशभाई वलंद और सजपुरा के सरपंच जिग्नेश वसावा और पूर्व सरपंच जयंतीभाई वसावा कार्यकर्ताओं सहित भाजपा में शामिल हो गए। 

जयनारायण व्यास कांग्रेस में शामिल हो गए


वहीं बीजेपी को भी तगड़ा झटका लगा है। बीजेपी के पूर्व नेता जयनारायण व्यास कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने उन्हें खेशशाल ओढ़ड़ी पार्टी में शामिल किया। बीजेपी में शामिल होने के बाद जय नारायण व्यास ने कहा, 'मैं जिस घर में 32 साल से रह रहा हूं, उसे छोड़ने का मुझे बहुत दुख है। जब राहुल का सफर शुरू हुआ तो कुछ नया शुरू होते देखा, कई दिनों तक कई लोगों को देखा, बदलाव देखकर मुझे एहसास हुआ कि क्या होगा। मुझे लगा कि ये पार्टी कहां की बात कर रही है जहां चुनाव के बाद अध्यक्ष बनने के लिए सिर्फ एक नाम नहीं है, यही सोच कर मैं शामिल हुआ हूं। मेरी क्षमता राष्ट्रहित के प्रति समर्पित है।