वडोदरा : तृषा के बाद मीरा सोलंकी की भी हत्या, पुलिस वारदात के कारणों की तलाश में जुटी

वडोदरा : तृषा के बाद मीरा सोलंकी की भी हत्या, पुलिस वारदात के कारणों की तलाश में जुटी

मोबाइल के बंद होने के कारण पुलिस को करनी पड़ रही है और भी मशक्कत

शहर में तृषा सोलंकी की हत्या की गूँज अभी शांत नहीं हुई है, तभी एक और लापता लड़की का शव मिल मिल आया है। मीरा सोलंकी नामक युवती की लाश तिलकवाड़ा के एक खेत में मिल आई थी। कक्षा 12वीं की परीक्षा दे चुकी मीरा की हत्या किए होने के कयास लगाए जा रहे है। अपने माता-पिता की एक मात्र पुत्री मीरा के मौत के चलते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने भी मीरा की हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है। बता दें की मीरा ने अपनी कज़िन को व्हाट्सएप करते हुये कहा था कि वह संदीप के साथ है और किसी को कोई चिंता करने कि जरूरत नहीं है, वह रविवार शाम तक वापिस आ जाएगी।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के मांजलपूर इलाके में स्थित दरबार छोकड़ी के पास रहने वाली मीरा अपने माता-पिता के साथ रहती है। दो दिन पहले अपने घर से निकलने के बाद देर रात तक घर ना आने पर पर परिवार वालों ने उसे ढूँढने का प्रयास शुरू किया था और अंत में पुलिस स्टेशन में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। 
मीरा का मृतदेह नर्मदा जिले के तिलकवाड़ा इलाके में स्थित एक खेत में से मिला था। जिसके चलते पुलिस ने अंजान के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है। अपनी कज़िन सिस्टर को मीरा ने एक मैसेज भी किया था, जिसके अनुसार यह तारण निकाला गया कि मीरा अपने किसी संदीप नाम के दोस्त के साथ बाहर गई थी। पुलिस द्वारा अनुमान लगाया गया है कि मीरा की हत्या गला दबाकर की गई है। जिसमें प्रेम प्रकरण के चलते यह हत्या की गई हो ऐसी आशंका रखी जा रही है। हालांकि हत्या का असली कारण तो पोस्ट्मॉर्टेम के बाद ही सामने आ सकेगा। 
फिलहाल मीरा सोलंकी का फोन भी गायब है, जिसके चलते उसे भी ढूंढा जा रहा है। पूरे मामले में तिलकवाड़ा और माजलपुर पुलिस ने संयुक्त तौर पर जांच शुरू की है। तिलकवाड़ा पुलिस ने संदीप के माता-पिता सहित परिवार के 4 सदस्यों के साथ देर रात तक पूछताछ की थी।