वडोदरा : प्रेमजाल में फँसाने के बाद विकृत प्रेमी ने प्रेमिका को हाथ पर ब्लेड मारने को करता था मजबूर, पुलिस में केस दर्ज

निजी पलों के वीडियो को वायरल कर देने की धमकी के साथ डरा कर की शादी, शादी के बड़ा ससुर और ननंद सहित पति ने भी किया अत्याचार

पिछले कई समय से लवजिहाद के कई मामले सामने आए है। ऐसा ही कुछ एक मामला वडोदरा के छाणी इलाके से सामने आ रहा है। जहां एक क्रिश्चियन युवक ने एक हिंदू युवती को प्यार के जाल में फंसा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद उसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवती को अपने हाथ में ब्लेड मारने के लिए मजबूर करता था। आरोपी युवक ने इस तरह तकरीबन 250 जीतने घाव युवती को मारने पर मजबूर किया था। 
युवक के इस पागलपन से तंग आकर युवती के पिता ने छाणी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया था। पुलिस स्टेशन में दर्ज केस के अनुसार, छाणी केनाल के पास मांगल्य सोसाइटी में रहने वाले सेल्विन परमार ने उसी इलाके में रहने वाली एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। सेल्विन ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसकी जानकारी के बिना ही दोनों के प्राइवेट पलों के फोटो और वीडियो निकाले थे। युवक लगातार युवती को इन वीडियो को ऑनलाइन वायरल कर देने की धमकी देता था। 
युवक की इस धमकी के कारण युवती हमेशा उसके अनुसार ही काम करती थी। युवक ने उसे इमोशनल ब्लैकमेल कर के उसे अपने शरीर पर ब्लेड के घाव मारने के लिए मजबूर किया था। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार युवक लगातार उसे आत्महत्या करने की दुष्प्रेरणा देता था। युवक लगातार उसे शादी के लिए भी दबाव करता था और आणंद ले जाकर उसके साथ चर्च में शादी भी कर ली थी। शादी के बाद सेल्विन के पिता ने लालच देकर उसे ससुराल में रहने के लिए फुसला लिया। पर कुछ ही समय बाद सभी ने मिलकर उसपर मानसिक त्रास देना शुरू कर दिया। ससुराल वाले उसे घर में बंद कर के रखते थे और उसके साथ मारपीट भी करते थे। 
इन सभी बातों से थक-हार कर अंत में युवती के पिता ने पुलिस में केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने पति सेल्विन परमार, ननंद श्वेता परमार और ससुर पाऊल परमार के खिलाफ केस दर्ज कर सेल्विन कुमार को हिरासत में लिया था।
Tags: Vadodara