वड़ोदरा : दस हजार सिक्कों के साथ नामांकन भरने पहुंचे आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार स्वजल व्यास

वड़ोदरा : दस हजार सिक्कों के साथ नामांकन भरने पहुंचे आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार स्वजल व्यास

घंटो चिल्लर गिनने के बाद स्वीकार हुआ आवेदन

गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। गुजरात में दो चरण में चुनाव होंगे। पहले चरण का चुनाव 1 दिसंबर जबकि दूसरे चरण का चुनाव 5 दिसम्बर को होगा। इस चुनाव का परिणाम 8 दिसंबर को जारी होगी। चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियाँ अपनी अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं। चुनाव के उम्मीदवार अपने नामांकन भरने की प्रक्रिया को अंजाम देना शुरू कर दिया। इस बीच वडोदरा की सयाजीगंज सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार स्वजल व्यास को चुनाव फॉर्म भरते समय कुछ ऐसा किया जिससें वहां बैठे अधिकारियों का काम बढ़ गया।

हाई प्रोफाइल सीट है सयाजीगंज विधानसभा सीट


आपको बता दें कि सयाजीगंज विधानसभा सीट हाई प्रोफाइल सीट बन गई है क्योंकि इस सीट पर बीजेपी ने मेयर केयूर रोखड़िया, कांग्रेस ने अमीबेन रावत और आम आदमी पार्टी ने जुझारू युवा नेता स्वजल व्यास को टिकट दिया है। स्वजल व्यास आज अपने समर्थकों के साथ फार्म भरने पहुंचे। अन्य उम्मीदवारों और स्वजल व्यास में बड़ा अंतर था। स्वजल व्यास 10,000 सिक्कों के साथ फॉर्म भरने आए थे। उसने लोगों से 10 हजार रुपये चंदा वसूला और इसके साथ ही वह कलेक्टर के कार्यालय में फार्म भरने आ गये।

सिक्के गिनने में लग गए घंटों


आप के उम्मीदवार व्यास ने नामांकन के साथ जो सिक्के दिए उसे गिनने में चुनाव अधिकारियों को घंटों लग गए। चिलर गिनने के लिए एक साथ चार लोग जमीन पर बैठ गए। इसके बाद चिलर की गिनती हुई तो अधिकारियों ने उसका फॉर्म स्वीकार कर लिया।
Tags: Vadodara