वड़ोदरा : एक घर से मिला माँ-बेटी का नग्न शव, मामले से मचा हडकंप

वड़ोदरा : एक घर से मिला माँ-बेटी का नग्न शव, मामले से मचा हडकंप

फ़िलहाल पुलिस कर रही हैं जाँच, रिपोर्ट का इंतजार

महानगर वडोदरा शहर के हरनी रोड संगम चार रास्ता के पास पार्वतीनगर के ब्लॉक नंबर 161 के एक कमरे से नीरस जीवन व्यतीत कर रही मां-बेटी के नग्न शव मिले हैं। इस घटना से पूरे वडोदरा में हड़कंप मच गया है। इस घर से असहनीय बदबू आ रही थी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची।
पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज इस घटना की हर दिशा में जांच शुरू कर दी है। हरनी रोड पर संगम चार रास्ता के पास सावद क्वार्टर पार्वतीनगर में ब्लॉक नंबर 161 में एकांत जीवन जी रहे 74 वर्षीय तारामती बालासाहेब पवार और 50 वर्षीय बेटी अरुणा पवार रहते थे। वारसिया पुलिस को पड़ोसियों ने तेज दुर्गंध की सूचना दी। पुलिस ने जब जाँच की तो दोनों महिलाओं के शव बरामद हुए।पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सयाजी अस्पताल भेज दिया। पुलिस जाँच में पता चला कि इन दोनों की अपने परिवार या अपने पड़ोसियों के साथ भी कोई संबंध नहीं था। आसपास के लोगों ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया। पड़ोसियों की शिकायत के बाद जब पुलिस ने दरवाजा खोला तो मां-बेटी के शव नग्न अवस्था में मिले। क्षत-विक्षत शवों को देखकर पुलिस भी थोड़ी देर के लिए स्तब्ध रह गई।
इस घटना की सूचना मिलते ही लोग वहां जमा हो गए। फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ही नहीं एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची। हालांकि पोस्टमॉर्टम के बाद मौत के असली कारणों का खुलासा हो पाएगा। हालांकि शुरुआती जांच में सही कारण सामने नहीं आया है। कई बार शहर से ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं जिनकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। कुछ हफ्ते पहले राजकोट में तीन लोग एकाकी जीवन जीते हुए पाए गए थे। हालांकि, मानसिक बीमारी का पता चलने पर उन्हें बचा लिया गया था।
Tags: Vadodara