उत्तर प्रदेश : देश का सबसे लंबा आदमी समाजवादी पार्टी में शामिल

उत्तर प्रदेश : देश का सबसे लंबा आदमी समाजवादी पार्टी में शामिल

धर्मेंद्र प्रताप सिंह शनिवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए

उत्तर प्रदेश का मौसम इस समय चुनावी हो चला है. उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है और सारी पार्टियाँ अपने आप को बेहतर दिखाने और जनता के नज़रों में खुद को अच्छा बनाने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. इन सब के बीच भारत के सबसे लंबे कद के व्यक्ति धर्मेंद्र प्रताप सिंह शनिवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले धर्मेंद्र सिंह की ऊंचाई 2.4 मीटर (8 फीट 1 इंच) है और यह विश्व रिकॉर्ड से महज 11 सेंटीमीटर कम है।
इस बारे में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने घोषणा की कि धर्मेंद्र प्रताप सिंह पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि धर्मेंद्र सिंह के आने से आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी और मजबूत होगी। पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि धर्मेंद्र प्रताप सिंह अखिलेश यादव के नेतृत्व और सपा की नीति पर विश्वास करके पार्टी में शामिल हुए है.
धर्मेंद्र सिंह के मुताबिक ज्यादा हाइट के कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, लेकिन साथ ही बाहर जाने पर वह आकर्षण का केंद्र भी बन जाते हैं। जब लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए आते हैं तो लोग उन्हें सेलिब्रिटी की तरह महसूस करते हैं। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से लेकर 7 मार्च तक सात चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे और मतगणना 10 मार्च को होगी।